राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: कार में बाबा का युवती के साथ अपत्तिजनक वीडियो, पीड़िता ने दुष्कर्म का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

सीकर में एक बाबा का कार में युवती के साथ आपत्तिजनक वीडियो के मामले में युवती ने बाबा पर झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 11 hours ago

Updated : 11 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

सीकर : पिछले कई दिनों से प्रदेश के एक बाबा और युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लक्ष्मणगढ़ के एक मंदिर के बाबा पर युवती से परिवार की समस्याएं दूर करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी बाबा और उसके ड्राइवर ने युवती को घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी.

डीवाई एसपी अजयपाल ने रविवार को बताया कि ये वीडियो 12 अप्रैल का है और मामला 17 अक्टूबर को दर्ज हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. उन्होंने जानकारी दी कि पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह 12 महीने पहले लक्ष्मणगढ़ के एक मंदिर में पूजा करने गई थी. वहां पर पीड़िता को राजेश नाम का लड़का मिला. उसने उसे मंदिर के बाबा बालकनाथ (ये विधायक बालकनाथ नहीं हैं) से मिलवाया. बालकनाथ ने पीड़िता को प्रसाद दिया और कहा कि इस प्रसाद से तुम्हारा कल्याण हो जाएगा.

डीवाई एसपी अजयपाल (ETV Bharat Sikar)

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 12 अप्रैल 2024 को पीड़िता सीकर में एक निजी कॉलेज में परीक्षा देने आई थी. परीक्षा देकर जब वह कॉलेज के बाहर खड़ी थी, तभी बाबा एक गाड़ी लेकर आया और उसे गांव छोड़ने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया. बाबा ने उसे रास्ते में पेड़ा खाने को दिया. एससी-एसटी डीवाईएसपी ने बताया कि इस एक-दो और आरोपी हैं और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-झुंझुनू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म...सामने आ रही ये हैरान करने वाली कहानी

युवती का आरोप है कि पेड़ा खाने के बाद वह बेसुध हो गई. इस बीच बाबा ने सूनसान रास्ते पर गाड़ी को रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि बाबा ने उसके साथ तीन बार जबरदस्ती दुष्कर्म किया. ड्राइवर ने कार में बैठे बाबा और युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके बाद आरोपी बाबा व ड्राइवर ने उसे धमकी दी कि इस घटना के बारे में उसने अगर किसी को बताया तो वह उसके परिवार को खत्म कर देंगे और वीडियो वायरल कर देंगे. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद कई बार आरोपी बाबा ने पीड़िता से फोन पर बात कर वीडियो वायरल की धमकी दी.

Last Updated : 11 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details