मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 29, 2024, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

बुरहानपुर-इच्छापुर नेशनल हाइवे पर जानलेवा गड्ढों को भरा जाएगा, ETV भारत की खबर का बड़ा असर - Burhanpur Ichchapur Highway

बुरहानपुर-इच्छापुर नेशनल हाइवे पर खतरनाक गड्ढों को लेकर सांसद के सामने ही महापौर प्रतिनिधि व एनएचएआई के अधिकारियों के बीच बहस हो गई. अंत में एनएचएआई के अधिकारियों ने हाइवे पर हुए गड्डों को भरने का आश्वासन दिया. बता दें कि 2 दिन पहले ही ETV भारत ने हाइवे पर हुए गड्ढों की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था.

Burhanpur Ichchapur Highway
हाइवे पर गड्ढों को लेकर नेताओं की अफसरों से बहस (ETV BHARAT)

बुरहानपुर।बुरहानपुर जिले में शनिवार को एक बार फिर ETV भारत की खबर का बड़ा असर हुआ. बीते दिनों ETV भारत पर इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाइवे पर हुए खतरनाक गड्ढों की खबर प्रसारित होने के बाद नेशनल हाइवे अथॉरिटी (NHAI) ने हाइवे की सुध ली है. सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने एनएचआई के अधिकारियों व महापौर माधुरी पटेल सहित अधिकारियों के साथ इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाइवे पर हुए गढ्ढों का निरीक्षण किया. साथ ही अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए.

बुरहानपुर इच्छापुर नेशनल हाइवे पर जानलेवा गड्ढों को भरा जाएगा (ETV BHARAT)

सांसद ने पैदल चलकर किया मुआयना

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने दो पहिया वाहन के बाद पैदल चलकर अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ शिकारपुरा थाना से लेकर शनिवारा तक गड्डों को देखा. यहां सांसद के सामने महापौर प्रतिनिधि अतुल पटेल और एनएचआई के अधिकारियों के बीच तीखी बहस हो गई. नेशनल हाइवे की दुर्दशा को लेकर महापौर प्रतिनिधि और एनएचएआई के अधिकारी आमने-सामने हो गए. इस दौरान शहरवासियों ने भी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को खरी-खोटी सुनाई.

रोड पर हुए गड्ढों का निरीक्षण करते सांसद (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

अंकलेश्वर-बुरहानपुर नेशनल हाईवे खस्ताहाल, सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क समझना मुश्किल

खंडवा-बुरहानपुर-इंदौर रोड के भेरू घाट पर दो टनल का काम तेज, सफर होगा आसान और सुरक्षित

सांसद ने अफसरों को दिए गड्ढे भरने के निर्देश

सांसद के साथ ही लोगों का गुस्सा देखकर एनएचआई के अधिकारियों ने हाइवे को दुरुस्त कराने की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने एक सप्ताह में वैकल्पिक व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया है. वहीं, सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने आगामी 7 दिनों में बोरगांव से शाहपुर तक 43 किमी के हाइवे के सभी गड्ढे भरने के निर्देश दिए. इन कामों की एक सप्ताह बाद समीक्षा की जाएगी. एनएचआई द्वारा कल्याण टोल इंदौर की कंपनी को फरवरी माह में ही नेशनल हाईवे को सुधारने का टेंडर जारी कर दिया था, लेकिन कंपनी द्वारा समय पर कार्य नहीं करने से गड्ढे हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details