छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांग्रेसी विधायकों पर ठगों को संरक्षण देने के आरोप, गिरफ्तारी और नार्को टेस्ट की मांग

भाजपा ने जांजगीर चाम्पा और जैजैपुर विधायक पर करोड़ों ठगी करने वाले आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

BJP ACCUSED CONGRESS MLA
कांग्रेसी विधायकों पर बीजेपी के गंभीर आरोप (ETV Bharat)

जांजगीर चाम्पा : कांग्रेस के जांजगीर चाम्पा विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू की परेशानी बढ़ गई है. भारतीय जनता पार्टी के सक्ति और जांजगीर चाम्पा जिला अध्यक्षों, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर दोनों कांग्रेसी विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवाओं से करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी पीयूष जायसवाल को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने पीयूष जायसवाल और दोनों विधायकों को गिरफ्तार कर नार्को टेस्ट कराने की मांग की हैं.

किसानों से करोड़ों की ठगी का मुद्दा उठाया : जांजगीर के बीजेपी कार्यालय में शुक्रवार को सक्ति और जांजगीर जिलाध्यक्षों के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने संयुक्त प्रेस वार्ता ली. इस दौरान बीजेपी ने जांजगीर चाम्पा, सक्ति, बिलाईगढ़ के साथ प्रदेश के कई जिला में पैसा दुगुना करने का लालच देकर किसानों से करोड़ों की ठगी करने का मुद्दा उठाया.

पीड़ित प्रार्थी ने लगाई न्याय की गुहार (ETV Bharat)

कांग्रेस विधायकों पर गंभीर आरोप :पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि चिटफंड कंपनी की धोखाधड़ी मामले को लेकर कई पीड़ित परिवार ने अपनी समस्या बताई है. बम्हनीडीह थाना में पियूष जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया. साथ ही शिकायतकर्ता युवक और सारागांव के पीड़ितों ने न्याय की गुहार लगाई है.

ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल के साथ जांजगीर चाम्पा विधायक व्यास कश्यप और जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू का गहरा रिश्ता है. दोनों विधायकों के संरक्षण मिलने से ही आरोपी पीयूष जायसवाल का हौसला बुलंद है. :नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष, छत्तीसगढ़

पीड़ित प्रार्थी ने लगाई न्याय की गुहार (ETV Bharat)

दोनों कांग्रेसी विधायकों के गिरफ्तारी की मांग : बीजेपी जिलाध्यक्षों ने ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल के दुबई यात्रा का फोटो जारी किया है, जिसमें विधायक व्यास कश्यप और विधायक बालेश्वर साहू पीयूष जायसवाल के साथ दिख रहे हैं. इस आधार पर दोनों विधायकों का संरक्षण आरोपी पर होने का आरोप लगाया गया है. बीजेपी ने ठगी के आरोपी पीयूष जायसवाल और दोनों कांग्रेसी विधायकों की गिरफ्तारी की मांग रखी है. साथ ही तीनों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की हैं.

पीयूष जायसवाल के ठगी का शिकार हुए महेन्द्र पटेल ने बताया, मेरे पहचान वालों ने रकम दुगुना करने के इस स्कीम कि जानकारी देकर पीयूष जायसवाल से मुलाकात कराई थी. उसकी बातों में आकर मैंने अपना खेत बेचा, रिश्तेदारों से उधार पैसे लेकर सात लाख रूपए जमा किया, लेकिन पीयूष ने मुझे एक लाख रूपये का चेक दिया और फिर बात करना बंद कर दिया. जिसके बाद बम्हनीडीह थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया. : महेन्द्र पटेल, ठगी के शिकार युवक

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग : भारतीय जनकता पार्टी ने दोनों कांग्रेसी विधायकों को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. इस मामले में पीयूष जायसवाल और उसके साथी डेनियल जॉनसन पर संचालित शेयर मार्केट, ट्रेंडिग और क्रिप्टो करेंसी के नाम पर करोड़ों रूपये की ठगी के आरोप हैं. इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.

छत्तीसगढ़ में इस साल 8 फीसदी डीए बढ़ा, महंगाई भत्ता बढ़कर 50 फीसदी
निगम दफ्तर में दारू पार्टी का वीडियो वायरल, अफसर हुए सस्पेंड
उपचुनाव से पहले मिला करोड़ों का खजाना, देखने वालों की फटी रह गई आंखें
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details