बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शारदा सिन्हा की हालत चिंताजनक, दिल्ली AIIMS में भर्ती

'पद्मभूषण' शारदा सिन्हा की हालत नाजुक बनी हुई है. दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा है. उनकी कुशलता के लिए पूजा-प्रार्थना हो रही है.

SHARDA SINHA
शारदा सिन्हा की हालत नाजुक (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

पटना:'बिहार कोकिला' के नाम से मशहूर लोकगायिकाशारदा सिन्हा पिछले कई दिनों से दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पति के निधन के बाद से वह लगातार चिंतित रह रहीं थीं. उनको पिछले कुछ दिनों से खाने-पीने में दिक्कत हो रही थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका क्रिएटिनिन लेवल बढ़ गया है. 72 वर्षीय गायिका को एम्स के आईसीयू वार्ड में एडमिट कराया गया है.

क्या बोले अंशुमान?: शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमान ने बताया कि मां को पहले उनको दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए 22 अक्टूबर को दिल्ली एम्स में एडमिट कराया. वहीं, शनिवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनको आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक आने वाले कुछ घंटे गायिका के लिए बेहद महत्वपूर्ण है.

शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ी (ETV Bharat)

स्वास्थ्य मंत्री ने लिया हेल्थ अपडेट: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमान से फोन पर बात कर गायिका की सेहत का अपटेड लिया. मंत्री ने उनको भरोसा दिलाया कि इलाज के लिए जो भी बेहतर होगा, वह किया जाएगा. बिहार के कई नेताओं ने दिल्ली एम्स जाकर लोकगायिका सी सेहत की जानकारी ली.

लोकगायिका शारदा सिन्हा (ETV Bharat)

पूजा-प्रार्थना का दौर शुरू:बिहार कोकिला की कुशलता के लिए पूजा-पाठ और दुआएं भी शुरू हो गईं है. मुजफ्फरपुर के बाबा गरीबनाथ धाम मंदिर में 11 पुरोहित विशेष पूजा और महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं. मंदिर के महंत और पुजारी ने ईश्वर से शारदा सिन्हा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

पति के साथ शारदा सिन्हा (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details