मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नानी को देखने अस्पताल पहुंचे अभिषेक बच्चन, 7 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं इंदिरा भादुड़ी

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल के अस्पताल में हैं भर्ती, नानी के स्वास्थ्य का हाल जानने भोपाल में हैं अभिषेक बच्चन

JAYA BACHCHAN MOTHER HOSPITALIZED
पिछले दिनों जया बच्चन भी पहुंची थी भोपाल (ETV Bharat and aishwarya rai instagram)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

भोपाल: अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. अपनी नानी के स्वास्थ्य का हाल चाल जानने अभिनेता अभिषेक बच्चन भी भोपाल में हैं. अभिषेक बच्चन ने हॉस्पिटल जाकर डॉक्टर्स से नानी इंदिरा भादुड़ी के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली है. अभिषेक से पहले जया बच्चन भी भोपाल पहुंच चुकी हैं. बताया जा रहा है कि अगले दिनों में दामाद अमिताभ बच्चन भी अपनी सास इंदिरा भादुड़ी को देखने भोपाल आ सकते हैं. बता दें कि इंदिरा भादुड़ी को स्पाईनल कॉर्ड में हेयर लाइन फैक्चर है, लेकिन उनकी रिकवरी फास्ट है.

तेजी से हो रहा है स्वास्थ्य में सुधार

भोपाल के पारुल अस्पताल में इंदिरा भादुड़ी का इलाज चल रहा है. ईटीवी भारत को अस्पताल की ओर से ये जानकारी दी गई कि इंदिरा भादुड़ी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. इंदिरा भादुड़ी को सपाईल में माइल्ड फ्रेक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह बीते 7 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. पारुल अस्पताल के डॉ. पंकज अग्रवाल, आर्थोपेडिक डॉ. अनुराग तिवारी और डॉ. हिमांश शर्मा की टीम उनका इलाज कर रही है.

अचानक अस्पताल पहुंचे अभिषेक बच्चन (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

अभिषेक बच्चन मां जया संग पहली फ्लाइट से पहुंचे ननिहाल, मिली ऐसी खबर परिवार परेशान

जया बच्चन भी पहुंची थीं भोपाल

अस्पताल के अनुसार, बीते 7 दिनों से अस्पताल में इंदिरा भादुड़ी को स्पाईन में माइल्ड फैक्चर की शिकायत है. इसके अलावा मसल्स में पेन की भी उन्हें शिकायत थी. डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी रिकवरी फास्ट है और अगले 2-3 दिन में वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं. अभिषेक बच्चन से पहले जया बच्चन भी अपनी मां की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के साथ भोपाल आई थीं. इंदिरा भादुड़ी भोपाल में अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं. उनकी एक बेटी रीता भादुड़ी और दामाद राजीव वर्मा भी भोपाल में ही रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details