राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: Jagmohan Meena Nomination : सीएम भजनलाल बोले- SOG की गिरफ्त में जल्द पेपर लीक माफिया की संख्या 200 होगी

दौसा में जगमोहन के समर्थन में सीएम की सभा. एसओजी की गिरफ्त में पेपर लीक माफिया. ईआरसीपी के साथ नदियों को जोड़ने का काम करेंगे.

Dausa By Election
भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा का नामांक (ETV Bharat Dausa)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

दौसा:चुनावी दंगल में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा के साथ प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा ने भी एंट्री कर ली. सीएम ने दौसा पहुंच कर गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा का नामांकन दाखिल करवाया. वहीं, नामांकन दाखिले के बाद भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताया, साथ ही पेपर लीक पर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर अपने घर के युवाओं को पढ़ाई के लिए कड़ी मेहनत से पैसा लाता है. वहीं, युवा भी अपने परिवार को पढ़ाई करने का विश्वास देता है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जिसने युवाओं की आंखों में आंसू लाने का काम किया है, उसे हम किसी कीमत पर बख्शने वाले नहीं हैं.

दौसा में भजनलाल (ETV Bharat Dausa)

जल्द एसओजी की गिरफ्त में होंगे 200 पेपर लीक माफिया : इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय डॉक्टर किरोड़ी लाल ने पेपर लीक माफिया को पकड़वाने के लिए खूब संघर्ष किया, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद कहते थे कि अभी 50 अंदर हैं, सौ अंदर है, लेकिन जल्द ही एसओजी की गिरफ्त में पेपर लीक माफिया की संख्या 200 पहुंचने वाली है. हमने जो कहा है, वो करके रहेंगे.

लाल किले पर फहरने वाला पहला तिरंगा झंडा, दौसा का था : उन्होंने कहा कि हमने संकल्प पत्र में जो वादे किए थे, उनमें से 50 प्रतिशत वादे हमने पूरे किए हैं. सरकार बनते ही हमने एसआईटी और एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया. सीएम ने कहा- आजादी के बाद 15 अगस्त को जो लाल किले पर झंडा फहराया गया था, वो दौसा की भूमि से गया था.

पढे़ं :Rajasthan: देव दर्शन यात्रा पर निकले बीजेपी प्रत्याशी जगमोहन मीना, बोले- इस बार अभेद दुर्ग को ढहा दिया जाएगा

ईआरसीपी के साथ नदियों से नदियों को जोड़ने का काम भी होगा : मुख्यमंत्री भजनलाल ने पूर्वी राजस्थान को पानी दिलाने वाली योजना ईआरसीपी को लेकर कहा कि राजस्थान में ईआरसीपी तो आएगी ही, साथ ही नदियों से नदियों को जोड़ने का काम भी राजस्थान में होगा. उन्होंने बताया कि राणा सागर से ब्राह्मणी निकलती है. वहीं, ब्राह्मणी से पानी बनास नदी भीलवाड़ा में आयेगा. इसके भीलवाड़ा से पानी दौसा के इसरदा बांध में आएगा. एक टनल का निर्माण होगा, जिसमें होकर पानी बाण गंगा नदी में आएगा और फिर बाण गंगा नदी से पानी रूपा रेल में भी जाएगा.

सभा में कई बड़े नेता हुए शामिल :सभा में प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन सिंह राठौड़, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा सहित सभी नेताओं ने अपने भाषणों में भाजपा प्रत्याशी को भरी बहुमत से जिताने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details