राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, एक की मौत, दो गंभीर घायल

सिरोही में एक अनियंत्रित कार मकान में जा घुसी. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.

कार अनियंत्रित होकर मकान में घुसी
कार अनियंत्रित होकर मकान में घुसी (ETV Bharat sirohi)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

सिरोही :जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में कालकाजी मोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से 7 फीट नीचे उतर गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि मकान की दीवार तोड़कर अंदर तक घुस गई. हादसे में कार में पीछे बैठे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायलों को उपचार के लिए सिरोही के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

सिरोही कोतवाल कैलाशदान ने बताया कि मृतक जालौर निवासी विनीत अपने दो साथियों के साथ आबूरोड से जालौर जा रहे थे. तभी सिरोही के कालकाजी तालाब मोड़ के पास एक मकान की दीवार तोड़कर कार तेज गति से मकान में घुस गई. हादसा इतना भयंकर था कि मकान की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में जालौर निवासी विनीत कुमार माली की उपचार के दौरान मौत हो गई. उसके साथी मीठालाल माली और महेंद्र माली गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने क्रेन के जरिए क्षतिग्रस्त कार को मकान से बाहर निकालवाया.

इसे भी पढ़ें-सिरोही में टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

गनीमत रही घर में नहीं था कोई :थानाधिकारी ने बताया कि जिस मकान में कार घुसी उस वक्त वहां कोई नहीं था. कार के मकान की दीवार से तेज गति से टकराने की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले. घटना की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और कार में से घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल के लिए रवाना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details