राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या, 1.40 लाख के ढाई लाख रुपए दे चुका था मृतक, फिर भी कर रहे थे तंग

धौलपुर में सूदखोरों से तंग आकर एक युवक ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली. सूदखोरों पर युवक को परेशान करने का आरोप है.

Youth committed suicide in Dholpur
सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या (Photo ETV Bharat Dholpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

धौलपुर:कोतवाली थाना इलाके के सागरपाड़ा मोहल्ले में सूदखोरों से परेशान होकर 35 साल के एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिजन शादी समारोह में शामिल होने गए थे.

कोतवाली पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल शिव गणेश ने बताया कि मृतक के छोटे भाई यूनुस खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि उसके बड़े भाई आफताब पुत्र इकबाल खान निवासी सागरपाड़ा ने मोहल्ला निवासी मुन्ना एवं बन्धु से खुद का रोजगार शुरू करने के लिए 1 लाख 40 हजार रुपए का कर्जा एक साल पहले लिया था. छह माह के दौरान आफताब दोनों सूदखोरों को ढाई लाख रुपए की राशि वापस कर चुका था, लेकिन दोनों ढाई लाख रुपए की राशि को ब्याज की राशि मान रहे थे.

सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या (Video ETV Bharat Dholpur)

पढ़ें: मां ने दो बच्चों के साथ की जान देने की कोशिश, बेटी की मौत

मृतक के भाई ने बताया कि दोनों सूदखोर मृतक को मारने पीटने की धमकी देते और मोहल्ले में बेइज्जती भी करते थे. शुक्रवार को परिवार के लोग एक शादी समारोह में शामिल होने चले गए थे.आफताब घर पर अकेला था. इसी दौरान दोनों सूदखोर पहुंच गए. उन्होंने भाई की बेज्जती कर दी. सूदखोरों की यातना से परेशान भाई ने आत्महत्या कर ली.

हेड कांस्टेबल शिव गणेश ने बताया कि युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की है. परिजनों की मौजूदगी में शनिवार को पोस्टमार्टम करा दिया गया है. दोनों सूदखोरों के खिलाफ परिजनों ने नामजद रिपोर्ट दी है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details