राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: करंट की चपेट में आया श्रद्धालुओं से भरा ट्रक, पांच झुलसे

राजस्थान के झालावाड़ में करंट की चपेट में आया श्रद्धालुओं से भरा ट्रक. पांच झुलसे. दो की हालत नाजुक.

ETV BHARAT Jhalawar
करंट की चपेट में आया ट्रक. 5 झुलसे (ETV BHARAT Jhalawar)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

झालावाड़ :जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में रविवार को श्रद्धालुओं से भरा ट्रक बिजली के तार से छू जाने से हादसा हो गया. इसकी जद में आने से 5 श्रद्धालु बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें आनन-फानन में पिड़ावा के प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं, हालत गंभीर होने पर दो युवकों को झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पिड़ावा थाने के एएसआई रईस खान ने बताया कि बकानी क्षेत्र के ओखली गांव के करीब 12 लोग ट्रक में बैठकर पिड़ावा के पांछावा माता मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान हनोतिया कोटड़ी गांव में ऊपर से गुजर रहे बिजली के लाइन से ट्रक टकरा गया. उसके बाद पूरे ट्रक में करंट फैल गया और चारों ओर चीख पुकार मच गई.

इसे भी पढ़ें -करंट की चपेट में आने से किसान की मौत, परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े

श्रद्धालुओं की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना विद्युत विभाग को दी. उसके बाद विद्युत सप्लाई को बंद किया गया. एसएआई ने बताया कि हादसे में 5 श्रद्धालु सत्यनारायण, पंकज, हंसराज, विष्णु और मनोज करंट की चपेट में आने से जख्मी हो गए हैं. ये सभी ट्रक में सवार थे. वहीं, बाद में सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से पिड़ावा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details