हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चाचा-भतीजा साथ बैठकर पी रहे थे शराब, बोतल खत्म होने पर गाड़ी चलाकर गए ठेके, सड़क हादसे में हुई मौत - Road accident at Solan

Road accident at Solan: शराब पीकर गाड़ी चलाना हादसों को न्यौता देता है. ऐसा ही एक मामला सोलन के चायल में सामने आया है. यहां पर एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी. पढ़िए पूरी खबर

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 2:37 PM IST

Road accident at Solan
सोलन के चायल में सड़क हादसा (ETV Bharat)

सोलन:पर्यटन नगरी चायल में एक सड़क हादसा पेश आया है. यहां पर चाचा-भतीजा शराब पी रहे थे. अचानक शराब खत्म हुई तो चाचा गाड़ी ने स्टार्ट की और शराब लेने के लिए भतीजे को साथ लेकर ठेके की ओर चल पड़े.

ऐसे में कुछ दूरी पर जाकर गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में चाचा की मौत हो गई वहीं, भतीजे को चोट आई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवराज गांव कटोला निवासी जनेडघाट उम्र 20 साल के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बीती रात युवक और उसका चाचा समरहिल रिजॉर्ट टिम्बरु चायल में मौजूद थे. इस दौरान दोनों ने शराब का सेवन किया. रात करीब 11 बजे शराब के खत्म होने पर दोनों पिकअप में शराब लेने के लिए चायल बाजार चले गए.

पिकअप गाड़ी नंबर HP-64-B-4966 को युवक का चाचा नील कमल शराब के नशे में चला रहा था. चाचा-भतीजा जब होटल से करीब आधा किलोमीटर आगे आये तो गाड़ी सड़क से करीब 100 मीटर नीचे लुढ़क गई.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सीएचसी चायल पहुंचाया. यहां पर मेडिकल ऑफिसर ने युवक के चाचा को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस हादसे में युवक के सिर पर चोट लगी है. फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्मट के लिए अस्पताल भेज दिया है. एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पुलिस चौकी चायल मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:बीजेपी नेता ने 'गलत' जगह महफिल लगा कर शुरू कर दी पार्टी, पुलिस की पड़ गई रेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details