दिल्ली

delhi

'प्रधानमंत्री' बनने को तैयार 'बाहुबली' के कटप्पा, नरेंद्र मोदी की बायोपिक में आएंगे नजर! - Sathyaraj PM Modi Biopic

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 18, 2024, 5:49 PM IST

PM Narendra Modi Biopic: आइकॉनिक फिल्म 'बाहुबली' में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज आगामी बायोपिक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का रोल प्ले करने वाले हैं.

Narendra Modi Biopic
नरेंद्र मोदी बायोपिक (Instagram)

मुंबई: पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म 'बाहुबली' में कटप्पा का फेमस किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज अब अपकमिंग बायोपिक में पीएम नरेंद्र मोदी का रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्यराज अपनी आगामी बायोपिक में मौजूदा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन कटप्पा के लिए उन्हें इस रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा.

पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे 'कटप्पा'

इससे पहले, 2019 में, पीएम मोदी की लाइफ पर पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक बनी थी जिसमें एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लीड रोल प्ले किया था. इसे ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था. हालांकि फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. अब चर्चा है कि नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनने जा रही है जिसमें बाहुबली में कटप्पा का रोल करने वाले सत्यजीत लीड रोल प्ले करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि यह सत्यराज की दूसरी बायोपिक फिल्म होगी. 2007 में उन्होंने तमिल समाज सुधारक पेरियार ईवी रामासामी की बायोपिक में काम किया था. जिसने तमिलनाडु राज्य फिल्म अवॉर्ड भी जीता.

सत्यराज का वर्कफ्रंट

सत्यराज को पिछली बार 2024 में फिल्म सिंगापुर सैलून में देखा गया था. जिसमें मीनाक्षी चौधरी, लाल, किशन दास, एन शीतल, थलाइवासल विजय, जॉन विजय और कई अन्य लोगों ने खास रोल प्ले किया था. इसके अलावा, फिल्म में लोकेश कनगराज, अरविंद स्वामी और जीवा ने भी कैमियो रोल प्ले किया. एक्टर की आगामी फिल्मों में वेपन है जिसमें वे लीड कैरेक्टर प्ले करेंगे. जिसमें वसंत रवि उनके को-एक्टर हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details