दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'शिवशक्ति' के सेट पर जब दूल्हा बने अर्जुन बिजलानी, याद आईं अपनी शादी

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों 'शिवशक्ति' की शूटिंग में व्यस्त है. इस बीच एक्टर ने अपनी कुछ बातें शेयर की है. उन्होंने बताया कि 'शिवशक्ति' की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी शादी की याद आ गई थी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 20, 2024, 12:19 AM IST

TV actor Arjun Bijlani
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी

मुंबई: 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को अपनी रियल शादी की याद आ गई और वह पुरानी यादों में खो गए. शो में अर्जुन, शिव और निक्की शर्मा, शक्ति की भूमिका में हैं.

हाल के एपिसोड में दर्शकों को शिव और शक्ति के बीच मधुर क्षण देखने को मिले क्योंकि वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जबकि कीर्तन (गौरव वाधवा) ने उनके मिलन को तोड़ने की योजना बनाई है. शो का विवाह सीक्वेंस दर्शकों को भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है, खुद को मैरून दुपट्टे के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी में देखकर अर्जुन को वह समय याद आ गया, जब उन्होंने 2013 में नेहा स्वामी से शादी की थी.

अर्जुन ने कहा, 'शो में शादी के सीक्वेंस के लिए दूल्हे के रूप में तैयार होना मेरे लिए बीते वक्त की याद दिलाने वाला था, क्योंकि ट्रैक ने मेरी अपनी शादी की खूबसूरत यादें ताजा कर दी. जब हम एंट्री शॉट की शूटिंग कर रहे थे, मैं अपनी शादी में पत्नी नेहा के साथ शेयर की गई प्रतिज्ञाओं और प्यार की जबरदस्त भावना के बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं सका.'

उन्‍होंने कहा, 'ट्रैक के लिए मैंने जो शेरवानी पहनी है, वह काफी एक्ट्रैक्टिव है, यह मेरे स्‍टाइल के साथ मेल खाती है. हालांकि, शूटिंग के दौरान असली चुनौती मेरे कानों को कसकर साफा पहनने की थी. फिर भी, मुझे यकीन है कि हमारे प्रयास और कड़ी मेहनत सफल होगी, अच्छा परिणाम मिलेगा, हमें अपने दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है.'

अर्जुन शूटिंग के दौरान अपनी वास्तविक जीवन की शादी के बारे में सोचना बंद नहीं कर सके, दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या होगा जब शक्ति को शिव के विधुर और एक बच्चे के पिता होने की सच्चाई के बारे में पता चलेगा. यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details