दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पुणे में तेज रफ्तार का कहर! ऑडी कार ने डिलीवरी बॉय को कुचला, फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुणे में तेज रफ्तार ऑडी कार की चपेट में आने से फूड डिलीवरी बॉय की मौत होगई. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने मौके से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
पुणे हिट एंड रन मामले पर क्या बोली पुलिस (ETV Bharat)

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर तेज रफ्तार के कहर ने एक युवक की जान ले ली. हिट एंड रन मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक, यहां तेज रफ्तार ऑडी कार ने फूड डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. यह सड़क हादसा पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके में गूगल बिल्डिंग के सामने रात 1 बजे के करीब हुआ. शक है कि, आरोपी शख्स शराब की नशे कार ड्राइव कर रहा था. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि, पुणे मेंहिट एंड रन मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. अभी कुछ महीने पहले ही इस तरह की एक घटना हुई थी, जिसकी आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि, कल्याणी नगर में फिर हिट एंड रन की घटना होने से इलाके में हड़कंप मच गया. मरने वाले युवक का नाम रऊफ अकबर शेख है. वह किसी कंपनी के लिए फूड डिलीवरी बॉय का काम करता था. वहीं पुलिस ने बताया कि, ऑडी कार से एक्सिडेंट करने वाले आरोपी शख्स का नाम 34 साल का आयुष तायल है.

आयुष तायल रंजनगांव एमआईडीसी की एक फर्म में वरिष्ठ अधिकारी है. आरोपी तायल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आयुष तायल ने लग्जरी चार पहिया वाहन चलाते हुए दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी. खबर के मुताबिक, पहली टक्कर में कुछ लोग बच गए लेकिन कुछ मीटर दूर एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार रऊफ गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद आरोपी शख्स कार लेकर फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी की सहायता से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले के बाद पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है. पुलिस उपायुक्त ने कहा, "क्या आरोपी ने शराब के नशे में दुर्घटना को अंजाम दिया? मेडिकल रिपोर्ट के बाद इसकी भी जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि, मृतक लड़का डिलीवरी बॉय का काम करता था." पुणे में एक लग्जरी कार चालक द्वारा बाइक सवार को कुचलने के बाद शहर में हिट एंड रन की चर्चा फिर शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें:पुणे हिट एंड रन केस: नाबालिग आरोपी का दादा गिरफ्तार, ड्राइवर को दे रहा था धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details