बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

बिहार के बांका में 5 कांवरियों की मौत, जत्थे में घुसा था बेकाबू ट्रक, गुस्साए लोगों ने पुलिस वैन फूंकी

बांका में 5 कांवरियों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बेकाबू ट्रक कांवरियों के जत्थे में घुस गया, हादसे के बाद जमकर बवाल हुआ-

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Etv Bharat
बांका में सड़क हादसा (ETV Bharat)

बांका: बिहार के बांका में बड़ा हादसा हो गया है. बोल बम कांवरियों की झुंड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस गया. इसकी चपेट में आने से पांच कांवरियों की मौत हो गई है. कई लोग जख्मी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमरपुर रेफरल अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

बिहार के बांका में हादसा : बताया जा रहा है कि, बांका के फूल्लीडूमर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव के समीप यह हादसा हुआ है. सभी कांवरिया सुल्तानगंज से जल भरकर जैस्ट गौर नाथ महादेव मंदिर जा रहे थे. मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. जिसके बाद लोगों का गुस्सा बढ़ गया.

उग्र भीड़ ने पुलिस वैन फूंकी : सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर ग्रामीण उग्र हो गए. उन्होंने 112 की पुलिस गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. पत्थरबाजी में कुछ पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की सूचना मिल रहा है. यही नहीं गुस्साए लोगों ने एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ की. स्थिति को काबू करने की कोशिश का जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां लोगों की मदद से घायलों को पहुंचाया गया.

स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश जारी: घटना स्थल पर काफी संख्या में खबर लिखे जाने तक उग्र रहे. प्रशासन द्वारा स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि आए दिन इस प्रकार के हादसे होते हैं. अगर प्रशासन पहले से सतर्क रहता तो ये हादसा न होता.

ये भी पढ़े-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details