छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

जशपुर का शराबी हॉस्टल वार्डन निलंबित, नशे में की थी बच्चों की पिटाई, अब उतरा साहब का नशा - Jashpur hostel Drunk Superintendent

जशपुर में शासकीय छात्रावास के अधीक्षक ने देर रात शराब के नशे में बच्चों से मारपीट की. साथ ही उन्हें गंदी गालियां देते हुए रात में ही हॉस्टल से बाहर निकाल दिया. जानकारी के बाद बच्चों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी के बाद कलेक्टर ने अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 7, 2024, 9:03 PM IST

Jashpur hostel Drunk Superintendent
छात्रावास के अधीक्षक की गुंडागर्दी (ETV Bharat)

जशपुर में शासकीय छात्रावास के अधीक्षक की गुंडागर्दी (ETV Bharat)

जशपुर:छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के शासकीय छात्रावास के अधीक्षक ने शराब के नशे में छात्रों से मारपीट की है. घटना बीते रात की है. बताया जा रहा है कि जब बच्चे रात में खाना खा रहे थे, उस वक्त शराब के नशे में अधीक्षक हॉस्टल पहुंचे और बच्चों से मारपीट करते हुए उन्हें हॉस्टल से बाहर निकाल दिया. गांव वालों के हमले के बाद मामला शांत हुआ. वहीं, विभाग के मंडल संयोजक ने कार्रवाई की बात कही है. इधर, घटना की जानकारी जब जिला कलेक्टर को मिली तो उन्होंने अधीक्षक के दोषी पाए जाने पर उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

शराब के नशे में बच्चों के साथ मारपीट: मिली जानकारी के अनुसार जिले के फरसाबहार विकासखंड के ग्राम पंचायत डुमरकोला के प्री मैट्रिक छात्रावास के अध्यक्ष नरसिंह मलार्ज शराब पीकर खूब हुड़दंग मचाए. शनिवार की रात अधीक्षक नशे की हालत में खाना खा रहे बच्चों को गंदी-गंदी गालियां देकर जमकर मारपीट भी किए. इसके बाद रात के अंधेरे में छात्रावास से बाहर निकाल दिया. महज 10 से 12 साल के बच्चें रात के अंधेरे में रोते हुए पैदल अपने-अपने घर चले गए.

परिजनों ने जताई नाराजगी:इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कुछ बच्चों के अभिभावक और ग्रामीण हॉस्टल पहुंचे. उन्होंने नाराजगी जताई. साथ ही अधीक्षक के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया. बच्चों के परिजनों का कहना है, "छात्रावास अधीक्षक द्वारा बच्चों के साथ मारपीट की गई है. बच्चे वहां रहना नहीं चाहते है. आज भी अधीक्षक ने नशे में बच्चों से मारपीट की है.

अधीक्षक ने दी सफाई:वहीं, हॉस्टल के अधीक्षक नरसिंह मलार्ज शराब के नशे में दिखे. उन्होंने शराब पीने की बात को स्वीकार किया. उन्होंने कहा, "बच्चे पढ़ते-लिखते नहीं है. इसलिए मैंने उन्हें कहा कि अगर पढ़ाई नहीं करोगे तो हॉस्टल से बाहर चले जाओ. यहां रहने की जरूत नहीं है."

मंडल संयोजक ने कार्रवाई का दिया आश्वासन:इस मामले की जानकारी के बाद मंडल संयोजक लालदेव भगत घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से पंचनामा बनाकर शीर्ष अधिकारियों को प्रेषित कर कार्रवाई करने की बात कही है. इधर, घटना की जानकारी के बाद दोषी पाए जाने पर कलेक्टर ने अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

राजनांदगांव तुमड़ीबोड ब्लाइंड मर्डर केस में पांच आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में की हत्या - Tumdibod blind murder case
स्कूल गेट के सामने नशे में धुत मिला प्राचार्य, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल - Balodabazar News
दुर्ग में तीन हजार के लिए छोटा भाई बना यमराज, एक वार में कैसे हुई जिंदगी खल्लास - brother killed elder brothe in durg

ABOUT THE AUTHOR

...view details