राजस्थान

rajasthan

11 साल के बच्चे ने 8 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो देखकर दिया वारदात को अंजाम - RAPE with minor in jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2024, 3:40 PM IST

जोधपुर से एक और दुष्कर्म की वारदात सामने आई है, जिसमें एक 11 साल के बच्चे ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.

RAPE OF AN INNOCENT
8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (ETV Bharat GFX)

जोधपुर :शहर में दुष्कर्म के मामलों के बीच एक ऐसी झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. एक 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात कर डाली. घटना लूणी थाना क्षेत्र की है. बाल अपचारी ने इस घटना को मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने की लत के चलते अंजाम दिया. इससे पुलिस भी हतप्रभ है. फिलहाल उसे निरुद्ध करते हुए बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. पूरे मामले की जांच एडीसीपी लाभूराम कर रहे हैं.

लूणी थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां ने बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के द्वारा गलत काम करने की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि घटना 14 सितंबर की है. परिजनों ने घटना का पता लगने के तीन दिन बाद तक डर के मारे रिपोर्ट नहीं दी, लेकिन जब बेटी की तबीयत खराब हुई तो परिजन मंगलवार को थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद मासूम पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. रिपोर्ट दर्ज करने के तुंरत बाद पुलिस ने नाबालिग बाल अपचारी को निरुद्ध करवाया है.

इसे भी पढ़ें-भरतपुर के रुदावल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, सड़क पर खेलती बच्ची को उठा ले गए थे अज्ञात बाइक सवार बदमाश - Minor Gangrape Case

अश्लील वीडियो देखने का आदि है आरोपी : थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस की शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि बाल अपचारी मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदि है. घटना से पहले भी उसने वीडियो देखे थे. लगातार इस तरह के वीडियो देखने का आदि होने के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि सामान्यत: अश्लील वीडियो देखने से कोई भी मानसिक रूप से कुंठित हो सकता है, जिसके बाद वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details