दिल्ली

delhi

बेंगलुरु में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! 29 साल की महिला के किए कई टुकड़े, फ्रिज में रखा बॉडी पार्ट - Bengaluru Murder Case

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Bengaluru Murder Case:दिल्ली श्रद्धा वालकर की तरह हत्या का मामला बेंगलुरु में सामने आया है, जहां महालक्ष्मी नाम की महिला की कई टुकड़ों में कटी हुई लाश फ्रिज में मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. अभी तक हत्यारे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Bengaluru Murder Case
बेंगलुरु में महिला का मर्डर, पुलिस कर रही जांच (ETV Bharat)

बेंगलुरु:कर्नाटक के बेंगलुरु में 29 साल की महिला की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया. हत्या की यह सनसनीखेज घटना व्यालिकावल थाना अंतर्गत मुनेश्वरनगर की है. पुलिस के मुताबिक, नेपाली मूल की महालक्ष्मी नाम की महिला इलाके में स्थित घर की पहली मंजिल पर रहती थी, जहां उसकी हत्या हुई.

पति से अलग रहती थी महालक्ष्मी
पुलिस ने बताया कि, महिला शादीशुदा थी और निजी कारणों से अपने पति हुकुम सिंह राणा और बच्चे से अलग मुनेश्वरनगर में रहती थी. बच्चे नेलमंगला में रहते थे. वह पिछले पांच महीने से किराए के मकान में अलग रह रही थी. घटना का पता तब चला जब महिला की मां और परिवार के सदस्य घर आए और उन्हें महिला का फोन बंद होने के कारण संदेह हुआ. फिलहाल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और एफएसएल की टीम घटनास्थल का दौरा कर जांच कर रही है.

मतृका का फाइल फोटो (ETV Bharat)

महिला को काटकर फ्रिज में रखा
हत्या की इस वारदात के बाद एडिशनल पुलिस कमीश्नर सतीश कुमार ने घटनास्थल पर पत्रकारों से बातचीत में घटना की जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि, घटना इलाके में स्थित घर की पहली मंजिल पर हुई. उन्होंने चार से पांच पहले हत्या की घटना होने की आशंका जताई. पुलिस के मुताबिक, महिला दूसरे राज्य से आकर बेंगलुरु में रह रही थी. पुलिस ने कहा कि, घटना की पूरी जांच के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी. बता दें कि, महिला की हत्या कर उसके शव के कई सारे टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया गया.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की हत्या कुछ दिन पहले की गई थी. संदिग्ध हत्यारे ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे फ्रिज में रख दिया. कटे हुए बॉडी पार्ट से बदबू रोकने के लिए केमिकल का छिड़काव किया गया था. आरोपी महिला की हत्या करने के बाद घर में ताला लगाकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक, हत्या की शिकार महिला का फोन 2 सितंबर को बंद था. पुलिस जांच के मुताबिक उसी दिन हत्या की गई होगी.

महालक्ष्मी की महिला दोस्त मेरी ने क्या कहा?
स्थानीय निवासी मेरी ने घटना के बारे में बताया कि, महालक्ष्मी नाम की महिला हाल ही में उसकी दोस्त बनी थी. हालांकि, वह ज्यादा बात नहीं करती थी और घर में अकेली रहती थी. मेरी ने बताया कि, कुछ दिनों तक महिला का बड़ा भाई वहां रहता था. उसके जाने के बाद वह घर में अकेली रह रही थी.

महालक्ष्मी शादीशुदा थी, अकेली रहती थी
उसने बताया कि, उसे अब पता चला कि, महालक्ष्मी शादीशुदा थी. मेरी ने आगे बताया कि, 'महालक्ष्मी पांच महीने से यहां रह रही थी. वह सुबह साढ़े नौ बजे घर से निकल जाती थी और रात को दस बजे के बाद घर लौटती थी. मेरी ने बताया कि, आज उसकी मां और बड़ी बहन आई थीं. जब परिवार घर के अंदर घुसा तो उन्हें बदबू आने लगी. मां और बहन ने फ्रिज खोला तो चीख पड़ीं. जब पूछा गया कि क्या हुआ तो उन्होंने बताया कि शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया है."

ये भी पढ़ें:श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की महीने में सिर्फ दो सुनवाई करने की मांग खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details