बिहार

bihar

किन्नरों ने दरभंगा-मधुबनी रोड जामकर काटा बवाल, पैसा मांगने पर दुकानदार ने की थी मारपीट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 6, 2024, 8:44 PM IST

Madhubani eunuch beaten मधुबनी में एक दुकानदार ने पैसे मांगने पर किन्नर के साथ कथित रूप से मारपीट की. इस घटना से आक्रोशित किन्नरों ने दरभंगा-मधुबनी मुख्य सड़क को जाम कर बवाल काटा. करीब 30 मिनट तक यातायात प्रभावित रहा. जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. किन्नरों से वार्ता कर जाम के समाप्त करवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में किन्नरों ने दरभंगा-मधुबनी मुख्य सड़क को जाम कर बवाल काटा. इस कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. जाम में लोग फंसे रहे. करीब 30 मिनट तक यातायात प्रभावित रहा. घटना नगर थाना क्षेत्र के कोतवाली चौक की है. जाम की सूचना पर नगर थाना की पुलिस एवं नगर निगम के मेयर अरुण राय तत्काल मौके पर पहुंचे. जहां किन्नरों से वार्ता कर काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त करवाया जा सका. यातायात को पुनः बहाल कराया गया.

क्या है मामलाःकिन्नरों का कहना था कि कोतवाली चौक स्थित एक सुपर मार्केट स्टोर के ऑनर के द्वारा उनलोगों के साथ मारपीट की गयी. किन्नरों ने आरोप लगाया कि स्टोर के अंदर जाकर पैसा मांगे थे. पैसा मंगने से नाराज दुकान के ऑनर के द्वारा बगल के रूम में ले जाकर एक किन्नर के साथ मारपीट की गयी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जहां इलाज को लेकर सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल में घायल किन्नर का इलाज किया जा रहा है.

पुलिस कर रही जांचः बता दें कि किन्नरों ने कुछ देर सदर अस्पताल परिसर में भी मारने वाले व पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की थी. वहीं नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है. वहीं घटना के बाद स्टोर बंद होने के कारण उसके ऑनर का बयान नहीं लिया जा सका. फिलहाल किन्नरों में घटना को लेकर आक्रोश है.

इसे भी पढ़ेंः 'मुझे छोड़ दो, मैं डायन नहीं हूं', मधुबनी में गुहार लगाती रही महिला, दबंगों ने डायन बताकर पिलाया मैला पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details