दिल्ली

delhi

Mahindra की कार को मिली 1.76 लाख से ज्यादा बुकिंग - Mahindra Thar Roxx Booking

Mahindra Thar Roxx की बुकिंग खुलने के एक घंटे से भी कम समय में 1,76,000 से ज्यादा बुकिंग मिल गई.

By ETV Bharat Tech Team

Published : 3 hours ago

Published : 3 hours ago

Mahindra Thar Roxx
Mahindra Thar Roxx (फोटो - Mahindra & Mahindra)

हैदराबाद: महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम) ने जानकारी दी है कि उसकी हाल ही में लॉन्च की गई, Mahindra Thar Roxx को भारतीय ग्राहकों से बहुत ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी ने बताया कि इस कार की बुकिंग सुबह 11:00 बजे खोली गई थी, और मात्र 60 मिनट के भीतर ही 176,218 बुकिंग मिल गई. यह हाई डिमांड Mahindra की Thar रेंज में नवीनतम उत्पाद में उपभोक्ताओं की मजबूत रुचि को दर्शाती है.

भारतीय वाहन निर्माता के अनुसार, महिंद्रा थार रॉक्स की डिलीवरी दशहरा के शुभ अवसर पर शुरू होने वाली है. कंपनी अगले तीन हफ़्तों में ग्राहकों को चरणबद्ध डिलीवरी अपडेट प्रदान करने की योजना बना रही है. यह ऑफ-रोडिंग एसयूवी सभी अधिकृत महिंद्रा डीलरशिप और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग के लिए उपलब्ध है.

कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस जबरदस्त प्रतिक्रिया पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि "मेरे पूरे आत्मविश्वास के बावजूद, यह मेरी सबसे बड़ी उम्मीदों से भी बढ़कर है. सबसे पहले, हमारे हर ग्राहक को बहुत-बहुत धन्यवाद...इस ब्रांड को बनाने और इसे अपने दिलों में बसाने में हमारी मदद करने के लिए. और फिर आसमान छूने की उनकी इच्छा और क्षमता के लिए टीम @Mahindra_Auto के प्रति आभार व्यक्त करता हूं."

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में, महिंद्रा ने थार रॉक्स के 4x4 वेरिएंट की कीमतों की घोषणा की, जो विशेष रूप से डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसकी कीमत 18.79 लाख रुपये और 22.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. 4x4 वेरिएंट, जिसमें MX5 शामिल है, की कीमत अपने टू-व्हील-ड्राइव समकक्ष से लगभग 1.80 लाख रुपये अधिक है, जबकि टॉप-एंड AX7L 4x4 ट्रिम 2WD मॉडल की तुलना में 1.5 लाख रुपये अधिक महंगा है.

Mahindra Thar Roxx में कंपनी का 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है, जो मैनुअल वर्जन में 150 bhp पावर और 330 Nm का टॉर्क और ऑटोमैटिक वर्जन में 172 bhp पावर और 370 Nm का टॉर्क देता है. इसमें महिंद्रा की 4XPLOR तकनीक भी शामिल है, जिसमें लो-रेंज ट्रांसफर केस और इलेक्ट्रॉनिक लॉकिंग डिफरेंशियल शामिल है, जो इसकी ऑफ-रोड क्षमताओं को बढ़ाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details