राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 29, 2024, 4:34 PM IST

ETV Bharat / state

बच्चों के विवाद में युवक को रास्ते में घेर कर मारी गोली, जयपुर हायर सेंटर रेफर - Youth Assaulted in Dholpur

Firing in Dholpur, धौलपुर में बच्चों को लेकर हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने मिलकर दूसरे पक्ष के युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद उसको गोली मार दी.

बच्चों के विवाद में युवक पर फायरिंग
बच्चों के विवाद में युवक पर फायरिंग (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. मनियां थाना क्षेत्र के तेहियापुरा गांव में बच्चों के मामूली विवाद में एक पक्ष के लोगों ने पशुओं का चारा लेकर लौट रहे युवक को घेर कर गोली मार दी. गोली लगने से घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पसलियों में गोली फंसी होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी फरार हो गए.

मनियां थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद झगड़ा हुआ था. झगड़े में गोली लगने से एक युवक घायल हुआ है. पुलिस को अभी तक रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढे़ं.दोस्त ने युवक को मारी गोली, हुई मौत, चलती कार में बैठकर पी रहे थे शराब

लाठी-डंडे से हमला, फिर चलाई गोली : घायल 28 बर्षीय केशव बघेल पुत्र ग्याजीत के चचेरे भाई टीकम सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व उनके गांव में जीते ठाकुर के बच्चों से और घायल के बच्चों का विवाद हुआ था. मामूली विवाद को आपस में सुलझा कर समाप्त कर दिया था, लेकिन शनिवार को जीते ठाकुर पक्ष के लोग हथियार लेकर पहुंच गए. उन्होंने खेतों से चारा लेकर लौट रहे युवक केशव को रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडों से मारपीट कर दी. इसके बाद जान से मारने की नीयत से उन्होंने युवक को गोली भी मार दी.

घायल को किया जयपुर रेफर : घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया. उधर, जीते और उसके सहयोगी फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए गांव से फरार हो गए. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पसलियों में गोली फंसी होने की वजह से चिकित्सकों ने जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details