बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 3 hours ago

ETV Bharat / state

मौत से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, परिजनों को लिखा- 'रोना मत क्योंकि मैं उस समय मुस्कुरा रहा था' - Gaya Road Accident

Youth Died In Road Accident: गया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक ने अपनी बाइक पर पहले से ही लिख दिया था कि एक दिन 'मेरी मौत होगी, तो बाइक तेज चलाने की वजह से होगी.' फिलहाल सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है और उसके दो दोस्तों की हालत नाजुक है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Youth died in Road Accident
गया में सड़क हादसा (ETV Bharat)

गया: बिहार के गया में सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. जिस युवक की मौत हुई है, उसने सड़क हादसे में तेज स्पीड वाली बाइक चलाने से अपनी मौत की भविष्यवाणी पहले ही की थी. उसने अपनी बाइक के पीछे 'सुसाइड मशीन' भी लिखवाया था और बाइक की टंकी पर अंग्रेजी में लिखाया था 'ईफ वन डे स्पीड किल मी डू नॉट क्राइ बिकॉज आई वाज स्माइलिंग'. इस सड़क हादसे में रेयाज नाम के युवक की जान चली गई.

हाई स्पीड का शौकीन था रेयाज: फतेहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला रियाज का शौक ही उसकी मौत का कारण बन गया. रियाज को शौक हाई स्पीड बाइक चलाना था. इसे लेकर उसने लिखा था कि 'अगर मेरी मौत होगी तो स्पीड बाइक चलाने की वजह से होगी.' फिलहाल बाइक की टंकी पर मौत की भविष्यवाणी लिखवाना और उसका सच साबित हो जाने की घटना क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बन गई है.

गया में सड़क हादसे में युवक की मौत (ETV Bharat)

रेयाज की बाइक पर बैठने से दोस्तों को लगता था डर: लोगों का कहना है कि आजकल युवा पीढ़ी शौक के रूप में मौत को गले लगा रही है. रेयाज खान का शौक बॉडी बनाना और तेज रफ्तार से बाइक चलाना था. अक्सर वो जब बाजार निकलता था तो उसकी बाइक की स्पीड इतनी रहती थी, कि लोग देखकर हैरान हो जाते थे. 50- 60 किलोमीटर की दूरी रेयाज बेहद कम समय में पूरी कर लेता था. आलम यह था कि उसकी बाइक पर बैठने से उसके दोस्त भी कतराते थे.

बाइक पर मौत की भविष्यवाणी (ETV Bharat)

घर से बाजार के लिए निकला था युवक: बताया जा रहा है कि बीते दिन युवक अपने घर से मार्केट की तरफ निकला था. घर से मार्केट की दूरी 100 मीटर थी, रेयाज अपने घर से बाजार जाने के लिए निकला तो देवी मंदिर के पास आ रहे एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण थोड़ी अनियंत्रित हुई थी और यही वजह रही कि दुर्घटना हो गई. रेयाज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवक जख्मी हो गए. वहीं इस संबंध में फतेहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और दो की हालत नाजुक है.

"सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, वहीं दो घायल हुए थे. युवक की पहले ही घटनास्थल पर ही मौत हुई थी. वहीं दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हैं."-संजीव कुमार, प्रभारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर

पढ़ें-Gaya Accident : गया में अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, महिला समेत 3 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details