उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका - youth dead Body found in Ramnagar

Youth Dead Body Found In Ramnagar रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 21, 2024, 1:26 PM IST

youth Dead body found in Ramnagar
रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव (Photo- Etv Bharat)

रामनगर:रामनगर के पुछड़ी नई बस्ती गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला. बताया जा रहा है कि फुटबॉल खेलने जा रहे बच्चों ने शव को देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव:बता दें कि रामनगर के पुछड़ी नई बस्ती में सुबह-सुबह रामलीला मैदान में खेलने जा रहे बच्चों को रामलीला मैदान पुछड़ी नई बस्ती के पास पेड़ पर एक युवक का शव लटका देखा. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान 22 वर्षीय गौरव बोरा के रूप में हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:वहीं जानकारी देते हुए रामनगर कोतवाली में तैनात एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि पुछड़ी नई बस्ती में रामलीला ग्राउंड के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची.शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने कहा कि मौके पर जाकर देखा तो प्रथम दृष्टया में मामला आत्महत्या का लग रहा है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें-ट्रांसफर होने से परेशान सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने की खुदकुशी, चार पन्नों का छोड़ा सुसाइड नोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details