राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुष्कर से लौट रहे युवक को जिंदा जलाने का प्रयास, पहले की मारपीट फिर डाला पेट्रोल - Attempt To Burn Alive in Kuchaman

कुचामनसिटी में एक युवक के साथ मारपीट की गई. इसके बाद उस पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

युवक को जिंदा जलाने का प्रयास
युवक को जिंदा जलाने का प्रयास (ETV Bharat Kuchaman City)

कुचामनसिटी :पुष्कर से अपने घर त्रिसिंगिया लौट रहे एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. युवक ने हमलावरों के चंगुल से भागकर किसी तरह जान बचाई. पीड़ित की तहरीर पर कुचामन पुलिस ने 3 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच शुरू कर दी है.

कुचामन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मौकास्थल को देखने के साथ पीड़ित के बयान लिए गए हैं. आसपास के क्षेत्र और मेगा हाईवे, टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं.: सुरेश चौधरी, चामन थाना अधिकारी

पढ़ें.जमीनी रंजिश में मासूम बच्चे को जिंदा जलाने की कोशिश, बुरी तरह झुलसा चेहरा

कुचामन थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि त्रिसिंगिया में शिवराम नाम के व्यक्ति का आरोप है कि अज्ञात व्यक्तियों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर कुचामन थाने में मुकदमा दर्ज किया है. घटना शनिवार रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है. सूचना मिलने पर रात 2 बजे शिवराम को कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया. जयपुर में चिकित्सकों ने उसकी जांच के बाद स्थिति ज्यादा गंभीर नहीं बताई है.

कुचामन वृत्ताधिकारी अरविंद विश्नोई ने बताया कि अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. जानकारी के अनुसार कुचामन थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिसिंगिया निवासी सीताराम ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वो पुष्कर गया था और शनिवार रात को स्कूटी से अपने गांव की तरफ जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसको रुकवाया और मारपीट करने लगे. इसके बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details