राजस्थान

rajasthan

आधी रात घर में घुसकर युवक ने महिला से किया दुष्कर्म, लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा - Rape in Dausa

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Rape Accused Tied to tree : दौसा में गांव के एक युवक ने देर रात घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया. महिला के चिल्लाने पर घर के लोग जाग गए और युवक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवक ने महिला से किया दुष्कर्म
युवक ने महिला से किया दुष्कर्म (ETV Bharat Dausa)

दौसा : जिले के बसवा थाना क्षेत्र में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी आधी रात को महिला के कमरे में घुस गया और वारदात को अंजाम दिया. शोर सुनकर घर के लोग जाग गए और आरोपी को पेड़ से बांधकर पिटाई की. पुलिस ने पीड़िता के पति की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बसवा थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम को पीड़िता के पति ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि 18 सितंबर की देर रात वह अन्य परिजनों के साथ घर के बाहर सो रहा था. पत्नी बच्चों के साथ अंदर कमरे में सो रही थी. इस दौरान गांव का ही रहने वाला आरोपी युवक देर रात घर की दीवार कूदकर पत्नी के कमरे में घुस गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें.भरतपुर के रुदावल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, सड़क पर खेलती बच्ची को उठा ले गए थे अज्ञात बाइक सवार बदमाश

आरोपी को पकड़कर पेड़ से बांधा :पीड़िता के चिल्लाने पर अन्य परिजन जग गए और उन्होंने युवक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया था, जिसका वीडियो भी सामने आया था. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाकर शांति भंग में गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया था. थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि मामले में पीड़िता के पति की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डेढ़ साल से दुष्कर्म करने का आरोप :वहीं, जिले के बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां एक 30 वर्षीय महिला ने गांव के ही एक युवक के ऊपर पिछले डेढ़ साल से डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप है कि गांव का ही एक युवक उसे डरा-धमकाकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर पिछले डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता ने प्राथमिकी में 3 सितंबर को आखिरी बार दुष्कर्म करने का जिक्र किया है. पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details