मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पिकनिक से लौट रहे कपल बने बंधक, ऑन कैमरा पति के सामने पत्नी से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के रीवा में भैरोबाबा धाम घूमने गए दंपति से हैवानियत. महिला से 6 लोगों ने गैंगरेप करते वीडियो शूट किया. वायरल करने की धमकी.

Woman gang raped in Rewa
रीवा में महिला से गैंगरेप (Etv Bharat)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 35 minutes ago

रीवा: जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां भैरोबाबा धाम घूमने गए दंपति को बंधक बनाकर 6 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. घटना 21 अक्टूबर की बताई जा रही है.

घटना रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र स्थिति भैरोबाबा मन्दिर से तकरीबन दो किलो मीटर दूर की है. बीते 21 अक्टूबर को एक नवदंपत्ति भैरोबाबा मंदिर घूमने गया था. आरोप है कि शाम को वापस लौटते समय रास्ते पर एक नाले के समीप 6 युवक शराब पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान जब दंपत्ति वहां पहुंचा तो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और पति के साथ मारपीट कर उसे बंधक बना लिया. इसके बाद उन्होंने पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उन्हें धमकाते हुए फरार हो गए.

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह (Etv Bharat)

ये भी पढ़ें:

15 दिनों में 2 गैंगरेप और एक छेड़छाड़ की घटना से तारतार हुआ इंदौर, महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

रतलाम में महिला को गैंगरेप के बाद पीट-पीटकर की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घटना का वीडियो बनाकर दंपत्ति को बदमाशों ने धमकाया

बदमाशों ने घटना का वीडियो अपने मोबाईल कैमरे मे कैद कर लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दंपत्ति को धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे. बदनामी के डर से दंपति ने थाने में शिकायत नहीं की. घटना के दूसरे दिन 22 अक्टूबर को पीड़ित पति-पत्नी ने हिम्मत जुटाई और गुढ़ थाने पहुंचकर खुद के साथ हुई वारदात के बारे पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और गुढ़ थाना क्षेत्र से चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपियों में से दो सीधी जबकि दो रीवा के निवासी हैं.

एसपी ने कहा कई संदेही पुलिस की हिरासत में जल्द होगा खुलासा

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि एक दंपत्ति गुढ़ में एक स्थित भैरोबाबा मंदिर पिकनिक मनाने गया था. लौटते वक्त मन्दिर से दो किलोमीटर सुनसान जगह पर शराब पार्टी कर रहे बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया. दंपत्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कई संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : 35 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details