उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में PAC जवान ने की आत्महत्या, रात में पुलिस कांस्टेबल पत्नी से हुआ विवाद, सुबह मिली लाश - Jhansi PAC Jawan suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 25, 2024, 1:21 PM IST

Updated : Aug 25, 2024, 1:31 PM IST

झांसी में महिला पुलिसकर्मी के पति ने आत्महत्या कर ली. पति पीएसी में जवान था. उसकी तैनाती नोएडा में थी. शनिवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद पति ने जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस घटना की जांच कर रही है.
पुलिस घटना की जांच कर रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

झांसी :मोठ में पीएसी जवान ने आत्महत्या कर ली. कोतवाली में तैनात कांस्टेबल पत्नी से शनिवार की देर रात उसका विवाद हुआ था. इसके बाद वह घर से निकल गया. फिर आत्महत्या कर ली. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. रविवार की सुबह रेलवे लाइन पर उसकी लाश मिली. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोठ थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश पुरी ने बताया कि थाने में महिला कांस्टेबल पल्लवी की तैनाती है. उनकी शादी मैनपुरी जिले के किसनी के रहने वाले अविनेंद्र से हुई थी. अविनेंद्र पीएसी का जवान था. उसकी तैनाती नोएडा मेट्रो में थी. कुछ दिनों पहले पल्लवी छुट्टी पर गईं थीं. इसके बाद वह अविनेंद्र के साथ ही लौटी थीं.

Mainpuri resident PAC Jawan commits suicide (Photo Credit; ETV Bharat)

शनिवार की देर रात पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद अविनेंद्र बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गया. इसके बाद आत्महत्या कर ली. इधर उसके घर न लौटने पर पत्नी ने परिवार के लोगों को इसके बारे में बताया. परिवार के लोग अविनेंद्र को लेकर चिंतित थे. अनहोनी की आशंका को लेकर पत्नी भी परेशान थी.

Mainpuri resident PAC Jawan commits suicide (Photo Credit; ETV Bharat)

रविवार की सुबह झांसी कानपुर रेल लाइन पर पीएसी जवान का शव मिला. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. अविनेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर 113 करोड़ खर्च, टेंट सिटी बसाने में लगे सबसे ज्यादा रुपये, ट्रस्ट ने पेश किया लेखा-जोखा

Last Updated : Aug 25, 2024, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details