मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उमरिया में आफत वाली बारिश का असर, जोहिला डैम के सभी गेट खुले, देखिये नयनाभिराम वीडियो - Umaria Johila Dam All Gates Opened

उमरिया में बीती रात हुई बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है. पूरी रात की झमाझम से सड़कें बंद हो गई हैं और नदी-नाले उफान पर हैं. जोहिला डैम के सभी गेट खोल दिए गए हैं, जिससे इसका दृश्य लोगों को लुभा रहा है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 24, 2024, 4:18 PM IST

Updated : Aug 24, 2024, 10:02 PM IST

TEMPTING VIEW OF JOHILA DAM
बारिश के बाद जोहिला डैम का दृश्य (ETV Bharat)

उमरिया: शहडोल संभाग में आफत वाली बारिश जारी है. बीती रात हुई मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है. भारी बारिश के कारण सभी नदी-नाले पानी से लबालब भर चुके हैं और उनके गेट खोल दिए गए हैं. एक तरफ लोग इस बारिश से परेशान हैं, तो वहीं, दूसरी ओर उमरिया के जोहिला डैम के सभी गेट खोल दिए गए हैं. इससे यहां का दृश्य देखते बन रहा है और लोग इसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं.

जोहिला डैम के सभी गेट खुले (ETV Bharat)

लुभा रहा है जोहिला डैम का दृश्य

झमाझम बारिश से क्षेत्र में नदी नाले उफान पर चल रहे हैं और कई मार्ग बंद हो चुके हैं. वहीं. उमरिया के पाली क्षेत्र अंतर्गत स्थित जोहिला डैम पूरी तरह से लबालब भर चुका है, जिससे इसके सभी गेट खोल दिए गए हैं. जोहिला डैम के सारे गेट खुलने के बाद यहां का दृश्य सभी को लुभा रहा है और इस मनमोहक दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

अगस्त का अंत, बारिश अनंत; मानसून की मनमानी से शहरों का संपर्क टूटा, सड़क खेतों में पानी ही पानी

मध्य प्रदेश में मौसम का अलर्ट, इन शहरों के स्कूलों में छुट्टियां, 45 जिलों में मौसम बेहद खराब

बीते रात में हुई झमाझम बरसात

बीती रात अचानक से मौसम ने करवट बदली और झमाझम बारिश का दौर शुरू हुआ. रात को करीब 11 बजे बारिश शुरू हुई जो पूरी रात लगभग 9-10 घंटे तक जारी रही. सुबह तक पूरे क्षेत्र में चारों ओर पानी-पानी हो गया. इससे कई मार्ग बंद हो गए हैं और सड़कों के ऊपर से पानी बह रहा है. कई घरों में भी पानी घुस चुका है. बताया जा रहा है कि अभी भी बारिश के हालात बने हुए हैं, कभी भी बारिश दोबारा शुरू हो सकती है.

Last Updated : Aug 24, 2024, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details