बिहार

bihar

पेट्रोल खरीदने के दौरान किसी ने सिगरेट पीने के लिए जला दी माचिस की तीली, आग लगने से दुकानदार और खरीदार झुलसे - Fire In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2024, 7:50 AM IST

Updated : Sep 3, 2024, 9:23 AM IST

Two People Burnt in Gaya: गया में निजी दुकान से पेट्रोल खरीदने के दौरान एक शख्स और दुकानदार बुरी तरह झुलस गए. मौके पर मौजूद तीसरे शख्स ने सिगरेट पीने के लिए माचिस जला दी, जिससे अचानक आग लग गई. आगे पढे़ं पूरी खबर.

Fire In Gaya
गया में पेट्रोल से लगी आग (ETV Bharat)

गया: बिहार के गया में पेट्रोल की खरीदारी के दौरान किसी ने माचिस की तीली जला दी. शख्स ने सिगरेट पीने के लिए माचिस की तिल्ली को जलाया था लेकिन अचानक वहां आग लग गई. आग लगने से बाइक में पेट्रोल भराने वाला युवक और दुकानदार दोनों झुलस गए. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

गया कै मैगरा थाना क्षेत्र की घटना: यह घटना गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार मैगरा थाना के बिकुआ कला गांव में एक दुकान में बाइक सवार युवक अपने वाहन में पेट्रोल भराने आया था. दुकानदार बाइक में पेट्रोल डाल रहा था. बाइक में पेट्रोल डाले जाने के क्रम में पास में खड़े किसी शख्स ने माचिस की तीली जला दी. माचिस की तिल्ली जलते ही बाइक में आग लग गई. इस घटना के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

दोनों को इलाज के लिए कराया गया भर्ती: फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. दुकानदार और बाइक सवार दोनों घायल हुए हैं. ग्रामीणों के अनुसार इस घटना में झुलसे लोगों की पहचान नारायणपुर के बिकुआ गांव निवासी करण कुमार और विनोद विश्वकर्मा के बेटे अरविंद कुमार के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि करण कुमार की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गई थी. पेट्रोल भराने के लिए वह अरविंद कुमार की दुकान में आया था.

टल गई बड़ी घटना: अरविंद कुमार दुकान में कई तरह के सामानों के साथ-साथ पेट्रोल की भी बिक्री करते हैं. वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी गई है. इस घटना में फिलहाल दुकानदार और खरीददार दोनों घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि यदि आग थोड़ी और तेज पकड़ती, तो बड़ी घटना घट जाती. दुकानदार और बाइक चालक के बीच तीसरे शख्स की लापरवाही के कारण इस तरह की घटना हुई है.

"दुकानदार के द्वारा करण कुमार के बाइक में पेट्रोल भरा जा रहा था. इसी क्रम में किसी तीसरे शख्स ने सिगरेट पीने के लिए माचिस की तिल्ली जलाई. सिगरेट पीने के लिए माचिस की तिल्ली जली कि पेट्रोल होने के कारण बाइक में आग पकड़ लिया, जिससे बाइक सवार और दुकानदार दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं."- स्थानीय

पढ़ें-गया के इंश्योरेंस कंपनी कार्यालय में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख - Fire In Gaya

Last Updated : Sep 3, 2024, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details