राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो की मौत

Accident In Dholpur, धौलपुर जिले में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो सड़क हादसे सामने आए हैं. दोनों हादसों में ट्रक की टक्कर हुई है जिनमें एक युवक और युवती की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 3, 2024, 10:45 AM IST

Road accident in Dholpur
धौलपुर में सड़क हादसा

धौलपुर में सड़क हादसा

धौलपुर. जिले के आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में ट्रक की टक्कर से एक युवती और युवक की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों की डेड बॉडी को पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पहला सड़क हादसा सदर थाना क्षेत्र के सैपऊ बाइपास पर घटित हुआ. 25 वर्षीय राहुल पुत्र धर्म सिंह निवासी फतेहपुर सिकरी शनिवार सुबह धौलपुर शहर में अपनी रिश्तेदारी में हो रहे किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. बाइक सवार युवक को आगरा-मुंबई राजमार्ग स्थित सैपऊ बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने चपेटे में ले लिया. दुर्घटना में युवक की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई. ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. सदर थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मृतक की डेड बॉडी को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया गया है. एएसआई आदिराम ने बताया कि परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा, साथ ही उनकी ओर से रिपोर्ट दिए जाने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा. ट्रक को जब्त कर पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :डूंगरपुर में डम्पर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में सरकारी शिक्षक की मौत

दूसरा सड़क हादसा निहालगंज थाना इलाके में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बीपी कॉम्प्लेक्स के सामने हुआ. तेज रफ्तार ट्रक ने 20 वर्षीय युवती पूजा को टक्कर मार दी. दुर्घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. निहालगंज थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है. ट्रक चालक गाड़ी को हाईवे पर खड़ी कर मौके से फरार हो गया. आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया परिजनों ने मुकदमा दर्ज करा दिया है. पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द की जाएगी. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. परिजनों से मिली जानकारी में युवती पैदल अपने चाचा के घर जा रही थी, लेकिन हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details