हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एलएनटी मशीन लेकर जा रहा ट्राला दुर्घटनाग्रस्त, खाई में गिरते ही उड़े परखच्चे - sirmaur truck accident

truck fell into the ditch in shillai: सिरमौर के पुलिस थाना शिलाई के अंतर्गत बुधवार को एलएनटी मशीन लेकर जा रहा एक ट्राला (ट्रक) दुर्घटनाग्रस्त हो गया. ट्राला करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरा. गहरी खाई में गिरते ही ट्राले की परखच्चे उड़ गए. साथ ही मशीन को भी काफी नुकसान पहुंचा. घायल चालक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 7:25 PM IST

एलएनटी मशीन लेकर जा रहा ट्राला दुर्घटनाग्रस्त
एलएनटी मशीन लेकर जा रहा ट्राला दुर्घटनाग्रस्त (ईटीवी भारत)

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. बरसात के दिनों में तेज रफ्तार और सड़कों की खस्ता हालत के कारण ज्यादातर हादसे देखने को मिलते हैं. जिला सिरमौर के पुलिस थाना शिलाई के अंतर्गत बुधवार को एलएनटी मशीन लेकर जा रहा एक ट्राला (ट्रक) दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गहरी खाई में गिरते ही ट्राले के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में चालक बुरी तरह से घायल हुआ है. चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसा पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर शिल्ला गांव के समीप सामने पेश आया.

जानकारी के अनुसार दुर्घटनग्रस्त ट्राला एलएनटी मशीन को लेकर शिलाई से पांवटा साहिब की तरफ आ रहा था. इसी बीच शिल्ला गांव के समीप ट्राला चढ़ाई नहीं चढ़ पाया. इस बाद ट्राले के पिछले पहिये में पत्थर की स्पॉट लगाकर चालक वाहन की जांच करने लगा. ट्रक में भारी भरकम एलएनटी मशीन लदी थी. माना जा रहा है कि वजन अधिक होने की वजह से पहिये के नीचे लगाया गया पत्थर निकल गया. इसी बीच वाहन की चपेट में आने से चालक घायल हो गया और ट्राला करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरा. गहरी खाई में गिरते ही ट्राले की परखच्चे उड़ गए. साथ ही मशीन को भी काफी नुकसान पहुंचा.

चालक को एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

घायल चालक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही पुलिस सहायता कक्ष कफोटा की टीम घटनास्थल पर पहुंची. घायल चालक का नाम पंकज शर्मा बताया जा रहा है, जो पांवटा साहिब का रहने वाला है. उधर पुलिस थाना शिलाई ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल को पांवटा साहिब अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: पंडोह डैम के पास चंडीगढ़-मनाली NH पर फिर मंडराया खतरा, धंसने लगा हाईवे

ABOUT THE AUTHOR

...view details