मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शौच करने गए आदिवासी युवक को जहरीले सांप ने डसा, पलभर में निकल गई जान

युवक की मौत के बाद बाइक से ले जाना पड़ा शव, परिजनों ने कहा एंबुलेंस नहीं दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

MAN DIED FROM SNAKE BITE
शौच करने गए आदिवासी युवक को जहरीले सांप ने डसा (Etv Bharat)

शिवपुरी : जिला श्योपुर के बांसरैया तहसील कराहल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शनिवार शाम घर के पीछे शौच करने गए एक युवक की जहरीले सांप के डसने मौत हो गई. परिजन आनन फानन में उसे उपचार के लिए पोहरी स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे थे. जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत देखते हुए शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था. जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

परिजन बाइक में लेकर लौटे शव

परिजनों का आरोप है कि युवक की मौत के बाद उसका शव घर ले जाने के लिए मदद मांगी गई लेकिन उनको कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद परिजन शव को बाइक पर ही रखकर अस्पताल से ले गए. रास्ते में एक जगह उसका शव बाइक से गिर भी गया. हालांकि, जब बाइक पर शव को ले जाना संभव नहीं हुआ तो पोहरी बस स्टैंड से शव को एक आटो में रख कर गांव ले जाया गया. बताया जा रहा है इस घटना से संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Read more -

बैतूल में बिल्ली की दावत उड़ा रहा था अजगर, ग्रामीण अगरबत्ती लगाकर करने लगे पूजा

सिविल सर्जन ने कही ये बात

इस पूरे मामले शिवपुरी सिविल सर्जन डॉ. बीएल यादव ने कहा, '' हमारे डाक्टर जब मृतक बाबू उर्फ हरिसिंह पुत्र श्रीचंद आदिवासी के संबंध में दस्तावेज तैयार कर रहे थे, तभी वे लोग चुपचाप शव को अस्पताल से उठाकर ले गए. उन्होंने एंबुलेंस बुलाने तक का समय नहीं दिया.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details