हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

ETV Bharat / state

रोहतक गैंगवार के तीन शूटर पकड़े गये, शराब ठेके के अंदर हुआ था ट्रिप्पल मर्डर - rohtak triple murder

रोहतक में हुए गैंगवार के चलते शराब ठेके के अंदर तीन लोगों की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार हो गये हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपियों को रिमांड पर लिया है.

gang war in rohtak
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Photo- ETV Bharat)

रोहतक: सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ पर शराब ठेके के अंदर हुए ट्रिप्पल मर्डर के आरोपी 3 शूटरों को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को गैंगवार के चलते अंजाम दिया गया था, जिसमें गैंगस्टर राहुल बाबा का नाम सामने आया था.

19 सितंबर को हुआ था ट्रिपल मर्डर

गौरतलब है कि 19 सितंबर की रात को गैंगवार के चलते बलियाना मोड स्थित शराब ठेके के अंदर 3 युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जबकि 2 युवक घायल हो गए थे. मरने वालों में बोहर गांव निवासी अमित उर्फ मोनू, जयदीप और विनय शामिल थे. मृतक अमित उर्फ मोनू गैंगस्टर सुमित प्लोटरा का भाई था. बाइक पर सवार होकर आए 3 युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. शराब ठेके पर करीब 20 राउंड फायर किए गए थे.

गैंगस्टर राहुल बाबा का नाम आया सामने

इस हत्याकांड में गैंगस्टर राहुल बाबा का हाथ होने की बात सामने आई थी. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राहुल बाबा गैंग नाम के पेज से हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई थी. दरअसल बोहर गांव का गैंगस्टर सुमित प्लोटरा शराब कारोबार से जुड़ा रहा है. 2017 में रोहतक कोर्ट के बाहर हुए गोलीकांड में प्लोटरा का नाम सामने आया था. तब एक युवक की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद दिल्ली के मोनू दरियापुर हत्याकांड में उसे उम्रकैद की सजा हुई थी और वो फिलहाल हिसार जेल में बंद है.

शराब कारोबार में हुई दुश्मनी

सुमित के जेल में जाने के बाद उसका भाई अमित नांदल शराब का कारोबार संभाल रहा था. प्लोटरा गैंग की गैंगस्टर राहुल बाबा से दुश्मनी चल रही है. रोहतक जेल में पिछले साल राहुल बाबा पर जानलेवा हमला हुआ था। राहुल बाबा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है. आईएमटी पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज हुआ था.

पुलिस रिमांड पर आरोपी

एसपी हिमांशु गर्ग ने इस हत्याकांड की जांच अपराध जांच शाखा द्वितीय को सौंपी थी. इस मामले में पुलिस की साइबर सेल की मदद भी ली गई थी. जांच अधिकारी सतीश कुमार ने मंगलवार को बताया कि अपराध जांच शाखा ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर एकता कॉलोनी निवासी सोनू, सलारा मोहल्ला निवासी कशिश और डेयरी मोहल्ला निवासी कपिल को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट के आदेश पर कशिश व कपिल को 4 दिन और सोनू को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. इस हत्याकांड में शामिल बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- रोहतक में गैंगवार: 5 युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, गैंगस्टर सुमित पलोटरा के भाई समेत तीन की मौत

ये भी पढ़ें- साइबर ठगी करने वाले राजस्थान के गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- हरियाणा के रोहतक में मेडिकल छात्रा के साथ ख़ौफ़नाक हैवानियत, जानेंगे तो खौल उठेगा ख़ून

ABOUT THE AUTHOR

...view details