बिहार

bihar

'मोदी के खिलाफ कार्रवाई को तैयार है जनता', तेज प्रताप का PM पर निशाना - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 28, 2024, 9:56 PM IST

TEJ PRATAP YADAV: लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने कहा कि मोदी जी किसी के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे, अब जनता उनके खिलाफ कार्रवाई को तैयार है. पढ़िये पूरी खबर

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव (ETV BHARAT)

पटनाः 1 जून को होनेवाले आखिरी चरण का चुनाव प्रचार चरम पर है. लालू एंड फैमिली ने भी चुनाव प्रचार में दिन-रात एक कर दिया है. लालू प्रसाद जहां अपनी बेटी मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतरे तो उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादवभी तेजस्वी यादव के साथ कई जगहों पर चुनाव प्रचार किया. इस दौरान तेज प्रताप ने पीएम मोदी पर निशाना साधा.

'पीएम पर कार्रवाई को तैयार है जनता': 4 जून के बाद कई भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई वाले पीएम के बयान पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि "ऐसा न हो कि जनता ही मोदी जी पर ही कार्रवाई कर दे, क्योंकि जिस तरह का माहौल पूरे देश में बना हुआ है निश्चित तौर पर लोग मोदी जी को रिजेक्ट कर रहे हैं."

" किसी भी सूरत में लोग बीजेपी को पसंद नहीं कर रहे हैं यह बात आप समझ लीजिए इसलिए मोदी जी जो कह रहे हैं वो कहते रहे लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि 4 जून के बाद मोदी जी सत्ता में ही नहीं रहेंगे. जनता ने उनके विरोध में सभी जगह मतदान किया है" तेज प्रताप यादव, आरजेडी नेता

'योगी से बड़े बाबा हैं हम':जब तेज प्रताप यादव से ये सवाल किया गया कि आज योगी जी भी पटना आए थे और यहां सभा को संबोधित किया तो तेज प्रताप ने कहा कि "योगी से ज्यादा बड़े बाबा हम हैं. वो क्या हैं ? बिहार की जनता उनका कुछ सुनने वाला नहीं है. आप समझ लीजिए कि बिहार में लगातार भाजपा के कई बड़े नेता पहुंचे हैं बावजूद बिहार की जनता ने उनकी बातों को कहीं से भी सुनने का काम नहीं किया है."

ये भी पढ़ेंःWatch Video : बाप रे बाप इतना गुस्सा, तेज प्रताप ने पार्टी महासचिव को मंच पर दिया धक्का - Tej Pratap Yadav'

एक सिक्के के दो पहलू.. मेरा हाथ टूटा था', धक्का देने वाले वीडियो पर तेज प्रताप की सफाई - Tej Pratap Yadav

ABOUT THE AUTHOR

...view details