बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'अनमोल मेरे कब्जे में है, 20 लाख दो नहीं तो जान से मार देंगे', किशोर का अपहरण के बाद अपराधियों ने किया फोन - Teenager Kidnappe In Siwan

Kidnapping In Siwan: बिहार के सिवान में किशोर का अपहरण का मामला सामने आया है. घटना के बाद अपराधियों ने परिजनों को पोन कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 19, 2024, 5:51 PM IST

सिवान में किशोर का अपहरण
सिवान में किशोर का अपहरण

सिवानः बिहार के सिवान में किशोर का अपहरण कर लिया गया. मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसीद चक का है. संजय सिंह का पुत्र अनमोल कुमार (17) का अपहरण किया गया है. अनमोल इंटर का छात्र है. परिजनों ने बताया कि अनमोल गुरुवार को शाम में घर से सब्जी लाने के लिए बाजार गया था लेकिन काफी देर तक जब वापस घर नहीं लौटा.

फोन पर नहीं हुआ संपर्कः गुरुवार की करीब रात के 10 बजे से उसे ढूंढ़ना शुरू किया. जब घरवालों ने अनमोल के मोबाइल पर सम्पर्क किया तो अनमोल का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा था. काफी देर तक परिजनों के खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चला.

मां से 20 लाख की फिरौती की मांगः परिजनों के मुताबिक गुरुवार की रात में ही अनमोल के ही मोबाइल से उसकी मां के पास फोन आया और कहा गया कि अनमोल मेरे कब्जे में है. 20 लाख रुपया दो नहीं तो जान से मार देंगे. इस फिरौती के डिमांड के बाद परिवार काफी दहशत में है.

पुलिस को नहीं है घटना की जानकारीः इस पूरे मामले पर हुसैनगंज थाना प्रभारी विजय कुमार यादव से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मुझे लिखित शिकायत नहीं की गई है. सिवान एसपी अमितेश कुमार से जब सम्पर्क किया गया तो उन्होंने फोन रिसिव नहीं किया. सवाल सबसे बड़ा यह है कि जिले में इतनी बड़ी अपहरण की घटना घटित हो गयी और पुलिस कह रही है कि हमें आवेदन नहीं मिला है.

"घटना की जानकारी नहीं मिली है और नही किसी ने शिकायत की है. शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."-विजय कुमार यादव, हुसैनगंज थाना प्रभारी

यह भी पढ़ेंःसिवान के सरयू नदी में डूबने से पॉलिटेक्निक के छात्र की मौत, एक लापता, नहाने के दौरान हादसा - Death Due To Drowning In Siwan

ABOUT THE AUTHOR

...view details