झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 28, 2024, 12:15 PM IST

Updated : Mar 28, 2024, 7:01 PM IST

ETV Bharat / state

टिकट मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने क्या कहा, किस मुद्दे को लेकर चमरा लिंडा से करेंगे बात - LOK SABHA ELECTION 2024

Lohardaga Lok Sabha Seat. लोहरदगा लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद सुखदेव भगत ने चुनाव को लेकर कई अहम बातें कही हैं. उन्होंने पार्टी के उद्देश्यों, चमरा लिंडा के चुनाव मैदान में होने और महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में जीत को लेकर स्थिति को लेकर भी बात की है.

Lohardaga Lok Sabha Seat
Lohardaga Lok Sabha Seat

कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने क्या कहा

लोहरदगा:भारतीय जनता पार्टी के बाद कांग्रेस पार्टी ने भी लोहरदगा लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं. एक बार फिर सुखदेव भगत कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में हैं. लोहरदगा लोकसभा सीट से टिकट तय होने के बाद सुखदेव भगत ने मीडिया से बात की.

कांग्रेस की विचारधारा के साथ लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने कहा कि यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है. बेरोजगारी, सिंचाई की समस्या, किसानों की समस्या, महंगाई, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी ने जो लड़ाई शुरू की है. राहुल गांधी ने जो यात्राएं की हैं, वह उन सभी विषयों को साथ लेकर चुनाव मैदान में होंगे. वह महागठबंधन के उम्मीदवार हैं. सभी दलों के साथ मिलकर वे यहां जरूर जीतेंगे. सुखदेव भगत ने कहा कि यह चुनाव तानाशाही सरकार के खिलाफ चुनाव है. जनता इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ देगी.

चमरा लिंडा को लेकर कही ये बात

चमरा लिंडा के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की अटकलों पर सुखदेव भगत ने कहा है कि यहां आदिवासियों की पहचान को लेकर भी लड़ाई है. ऐसे में उनका मानना है कि चमरा लिंडा एक सुलझे हुए नेता हैं. वे आदिवासियों के वोटों को बांटने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वह अनुशासन दिखाएंगे और निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को यहां जीत दिलाने में मदद करेंगे.

सुखदेव भगत खुद भी चमरा लिंडा से बात कर पार्टी को चुनाव में जीत दिलाने को लेकर पहल करने की बात कही है. इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण बातों पर सुखदेव भगत ने खुलकर अपने विचार रखे.

लोहरदगा लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद सुखदेव भगत ने चुनाव को लेकर कई अहम बातें कही हैं. उन्होंने पार्टी के उद्देश्यों, चमरा लिंडा के चुनाव मैदान में होने और महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में जीत को लेकर स्थिति को लेकर भी काफी कुछ कहा है.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस ने की लोहरदगा, खूंटी और हजारीबाग से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा, इन्हें मिला मौका - Lok Sabha election 2024

यह भी पढ़ें:लोहरदगा सीट पर चमरा लिंडा की एंट्री! भाजपा-कांग्रेस के लिए अलर्ट का सायरन - Chamra Linda contest LS elections

यह भी पढ़ें:बंधु तिर्की झामुमो में हुए शामिल, लोहरदगा से बनेंगे सांसद! जानिए सच्चाई - Bandhu Tirkey joins JMM

Last Updated : Mar 28, 2024, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details