बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 19, 2024, 10:23 PM IST

ETV Bharat / state

घरारी की जमीन को लेकर बेटा बन गया हत्यारा, मोतिहारी में बाप को मार डाला - Son Killed Father In Motihari

Murder In Motihari : जिस बेटे को एक बाप ने पाल पोसकर बड़ा किया, उसी बेटे ने जमीन के खातिर अपने पिता की हत्या कर दी. यह मामला मोतिहारी का है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
मोतिहारी में हत्या (Etv Bharat)

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में घरारी की जमीन को लेकर बेटे ने अपने पिता के साथ मारपीट की. जिस घटना में पिता की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी पुत्र परिवार समेत फरार है.

एक शख्स को पुलिस ने दबोचा : पुलिस ने आरोपी के एक पट्टीदार को गिरफ्तार किया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शम्भूचक पंचायत स्थित वार्ड नंबर 10 के राइटोला गांव की है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस. (ETV Bharat)

मोतिहारी में बेटे ने बाप को मार डाला :मिली जानकारी के अनुसार, बहुआरा के रहने वाले वशिष्ठ सिंह को दो पुत्र हैं. बड़ा बेटा अरुण सिंह और छोटे पुत्र रत्नेश सिंह के बीच उन्होंने जमीन का बंटवारा कर दिया था. लेकिन बड़ा पुत्र अरुण घरारी की जमीन को लेकर बराबर विवाद करता था. बुधवार को अरुण सिंह ने एक बार फिर पिता के साथ गाली गलौज शुरू कर दी और मारपीट करने लगा. आरोप है कि अरुण सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी.

जमीन को लेकर हत्या : मृतक के छोटे पुत्र रत्नेश सिंह की सूचना पर पुलिस पहुंची और अरुण सिंह के एक पट्टीदार संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के छोटे पुत्र रत्नेश सिंह ने बताया कि हमदोनों भाईयों में बंटवारा हो चुका है. मुझे घर बनाने के लिए जमीन मिली थी, जिस जमीन को लेकर बड़े भाई विवाद करते थे. जिसे लेकर कई बार पंचायती भी हुई लेकिन वह पंच की बात नहीं मान रहे थे.

''घटना की सूचना मिलने के बाद कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. इस मामले में मृतक के पट्टीदार संजय सिंह को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है.''-सत्येंद्र कुमार सिंह, चकिया डीएसपी

ये भी पढ़ें :-

मोतिहारी में आपसी विवाद में हैवान बने पड़ोसी, पीट पीटकर मार डाला, आरोपी फरार - Murder In Motihari

पत्नी और 3 बेटियों को मार डाला, जानिए कहानी मोतिहारी के साइको किलर की, जिसने चलती ट्रेन से बेटी को फेंका था - Motihari Psycho Killer

ABOUT THE AUTHOR

...view details