बिहार

bihar

सनकी बेटे की खौफनाक करतूत, बेगूसराय में मां को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा, फिर ईंट से कूचकर ले ली जान - Murder In Begusarai

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 21, 2024, 3:03 PM IST

Son Murdered Mother: बेगूसराय में एक सनकी पुत्र द्वारा अपने ही मां की ईट पत्थर से वार कर निर्मम हत्या कर दी है. घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पूछताछ में भाई की भी पिटाई करने का मामला सामने आया है.

Son Murdered Mother
सनकी बेटे की खौफनाक करतूत (Etv Bharat)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. जहां एक सनकी बेटे ने अपने ही मां की बंद कमरे में पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. आरोपी बेटे ने ईंट-पत्थर से वार कर मां को मार डाला. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा कि एक बेटा अपनी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है.

सिंघौल थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में एक सनकी पुत्र द्वारा अपने ही मां की ईंट पत्थर से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. वहीं, इस घटना में आरोपी द्वारा भाई की भी पिटाई करने का मामला सामने आ रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पचंबा गांव वार्ड नंबर 17 की है. मृत महिला की पहचान पचमा वार्ड नंबर 17 के रहने वाले बम बम सिंह की 45 वर्षीय पत्नी नूतन देवी के रूप में की गई है.

ईंट पत्थर से पीट-पीटकर हत्या: मृतक के पुत्र अनुभव कुमार ने बताया कि वो चापाकाल में पानी भर रहा था. वहीं, उसकी मां नूतन देवी पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी. तभी आनंद कुमार ने उसे पकड़ लिया और रूम में बंद कर दिया, जिसके बाद ईट पत्थर से पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी. अगर घटना के वक्त वो घर के अंदर होते तो अपने भाई को किसी तरह रोक लेता. अनुभव कुमार ने बताया कि उसके भाई और मां के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं था.

लोगों ने दरवाजा तोड़कर पकड़ा: वहीं, घटना के वक्त महिला की आवाज सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि रूम अंदर से बंद है और आरोपी बेटा महिला की पिटाई कर रहा है. जिसके बाद लोगों ने रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. लेकिन तब तक महिला की निर्मम तरीके से हत्या हो चुकी थी.

आरोपी पुत्र से पूछताछ जारी:फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी पुत्र से पूछताछ कर रही है. वहीं, घटना के संबंध में डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया की पारिवारिक विवाद में घटना घटी है हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है.

इसे भी पढ़े- जमीन नहीं बेचने पर बेटे ने मां को मार डाला, पत्नी ने आरोपी पति को किया पुलिस के हवाले - Murder in bihta

ABOUT THE AUTHOR

...view details