मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तीर्थ यात्री हादसे का शिकार, मथुरा से उज्जैन जा रहा पिकअप वाहन पलटा, 20 श्रद्धालु घायल - shivpuri road accident

शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से करीब 20 लोग घायल हो गए. 40 तीर्थ यात्रियों से भरी पिकअप मथुरा से उज्जैन दर्शन के लिए जा रही थी. तभी फोरलेन हाईवे पर वाहन पलट गया. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 2, 2024, 11:47 AM IST

Shivpuri 20 devotees injured
पिकअप लोडिंग वाहन पलटा (Etv Bharat)

शिवपुरी। जिले में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं. एक हादसा कोलारस थाना से सामने आया है. फोरलेन हाईवे पर स्थित खालसा होटल के सामने रविवार सुबह श्रद्धालुओं से भरा पिकअप लोडिंग वाहन पलट गया. जिसमें सवार 20 लोग घायल हो गए. इस हादसे की सूचना मिलते ही कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वाहन पलटने से 20 लोग घायल (Etv Bharat)

मथुरा से उज्जैन जा रहे थे तीर्थयात्री

बताया जा रहा है कि मैक्स पिकअप वाहन में करीब 40 तीर्थ यात्री सवार थे जो मथुरा से उज्जैन जय गुरुदेव आश्रम पर होने वाले वार्षिक भंडारे में दर्शन लाभ के लिए जा रहे थे. तभी कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर खालसा होटल के सामने पिकअप लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों को कोलारस के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इसके बाद यहां से कुछ गंभीर रूप से घायल लोगों को शिवपुरी जिला अस्पताल में रैफर किया गया है.

Also Read:

मुलजिम को लेकर कोर्ट जा रही बोलेरो पेड़ से टकराई, एक आरक्षक की मौत, 2 पुलिसकर्मी सहित आरोपी घायल - Satna Road Accident

श्योपुर में बड़ा हादसा, आंधी-तूफान से नदी में पलटी नाव, तीन बच्चों समेत 7 श्रद्धालुओं की मौत - 7 Died By Drowning In Sheopur

शिवपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 दोस्तों की मौत, दस्टोन कार्यक्रम में जा रहे थे - Shivpuri Road Accident

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घायल हुए तीर्थ यात्री ओमप्रकाश ने बताया कि ''वह मथुरा से उज्जैन आश्रम पर होने वाले वार्षिक भंडारे में जा रहे थे. तभी तेज गति से उनका मैक्स पिकअप वाहन हाईवे पर पलट गया. इन तीर्थ यात्रियों में 20 के करीब महिलाएं हैं और बच्चे शामिल हैं.'' दूसरी तीर्थ यात्री पुष्पा ने बताया कि वह मथुरा से उज्जैन जा रही थी. अचानक वाहन पलटा और हमें पता ही नहीं चला कि क्या हुआ.'' इस दुर्घटना के बाद अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details