मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

युवक पर मगरमच्छ ने किया जानलेवा हमला, उखाड़ कर ले गया एक हाथ - Shivpuri Crocodile Attack

शिवपुरी में शौच के लिए गए युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मगरमच्छ ने युवक के एक हाथ को दबोचा और उखाड़ कर खा गया. युवक के पैर और पेट में भी हमला कर जख्मी किया है. चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे और युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

CROCODILE BITES YOUNG MAN HAND
शौच के लिए गए युवक का हाथ काट ले गया मगरमच्छ (Getty Image)

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र स्थित जाधव सागर किनारे एक युवक पर मगरमच्छ ने बुरी तरह हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि युवक को मगरमच्छ जबड़े में दबा कर तालाब में ले गया. युवक के कड़े संघर्ष के बाद भी मगरमच्छ ने उसे नहीं छोड़ा और एक हाथ पूरी तरह काट कर ले गया. वहीं, युवक के पेट और पैर पर भी गंभीर घाव हैं.

शौच के लिए गया था युवक

जानकारी के मुताबिक 35 साल का बंटी बाथम अपने दोस्त छोटू उर्फ मलिंगा बाथम के साथ सोमवार की रात करीब 11 बजे शौच के लिए जाधव सागर तालाब के किनारे गया था. जब बंटी ने पानी में हाथ डाला तो घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया. मगरमच्छ ने बंटी का हाथ जबड़े में दबोच लिया और उसे खींचकर तालाब में ले गया. मौके पर मौजूद छोटू ने किसी तरह बंटी को मगरमच्छ के जबड़े से छुड़ाया.

युवक का हाथ काटकर खा गया मगरमच्छ (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

मगरमच्छ के मुंह में फंसी जिंदगी, श्योपुर में बालक ने घंटों संघर्ष कर यूं बचाई जान, लोग हैरान

चंबल नदी में डॉग को जिंदा निगल गया मगरमच्छ, लोगों ने बहुत की बचाने की कोशिश, सामने आया ये वीडियो

युवक का एक हाथ खा गया मगरमच्छ

मगरमच्छ के हमले में युवक को हाथ गंवाना पड़ा. बताया जा रहा है कि लाख कोशिश करने के बावजूद मगरमच्छ ने युवक का हाथ पूरी तरह से चबा डाला और कोहनी के ऊपर से पूरी तरह उखाड़ कर खा गया. वहीं, मगरमच्छ ने युवक के पैर और पेट में भी जोरदार हमले किए हैं, जिससे गंभीर जख्म हो गए हैं. घटना के बाद चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे और बंटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details