मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में पकड़ा गया ढोंगी बाबा, मासूम के साथ गंदा काम करने की कोशिश

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 10:41 PM IST

Fraud Monk of Shahdol : शहडोल में एक ढोंगी बाबा ने 10 साल की मासूम के साथ गलत काम करने की कोशिश की. सही समय पर परिजन और पड़ौसी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर ढोंगी बाबा को पकड़ा गया.

Fraud monk of shahdol
शहडोल में पकड़ा गया ढोंगी बाबा

शहडोल।जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां अक्सर बाबा के वेश में रहने वाला एक व्यक्ति एक मासूम बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास कर रहा था, मौके पर पहुंचे परिजन व स्थानीय लोगों ने ढोंगी बाबा के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया और ढोंगी बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया.

बाबा का गंदा कारनामा

मामला शहडोल के जिले के अमलाई थाना क्षेत्र का है. यहांं राम विशाल पंडित जिसे लोग भूरा महाराज के नाम से जानते हैं. 10 साल की एक मासूम बच्ची चॉकलेट खरीदने के लिए घर से दुकान जा रही थी, तभी रास्ते में ढोंगी बाबा उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और दरवाजा बंद कर मासूम के साथ गलत काम करने का प्रयास कर रहा था. मासूम के परिजनों को घटना की जानकारी लगने पर पड़ोस के लोगों के साथ उस बाबा के घर पहुंचे. जहां दरवाजा बंद था, दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन वो दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर बच्ची को बचाया. इसके बाद भूरा महाराज को अर्धनग्न अवस्था में ही पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें:

Raisen Fake Baba: पैसे लेकर भाग रहे ढोंगी बाबा की ग्रामीणों ने कर दी पिटाई, गिरफ्तार

युवती की बुद्धि तेज करने के नाम पर पूजा-पाठ की ओट में ढोंगी बाबा ने किया रेप, पुलिस ने दबोचा

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस मामले में अमलाई थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि "एक 10 साल की बच्ची अपने परिजनों के साथ थाने आई थी. उसने अपने बयान में बताया कि सामान खरीदने दुकान गई थी तो उसी मोहल्ले का भूरा पंडित उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की. लड़की के चिल्लाने पर पड़ोस के लोग आ गए थे. शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details