झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड में कमल खिलाने उतरेंगे बीजेपी के दिग्गज, पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक करेंगे चुनावी सभा

झारखंड विधानसभा चुनाव में पहले चरण के नामांकन समाप्त होते ही अब चुनाव प्रचार के लिए बड़े-बड़े राजनेता चुनावी रण में उतारने वाले हैं.

Senior BJP leaders will come to campaign in Jharkhand assembly election
बीजेपी का पोस्टर (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए नॉमिनेशन समाप्त होने के बाद अब चुनाव प्रचार जोर पकड़ने वाला है. ऐसे में चुनावी रण को जीतने के लिए पीएम मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तक चुनाव प्रचार करने झारखंड आयेंगे. झारखंड बीजेपी ने पार्टी के सभी बड़े नेताओं के चुनावी सभा आयोजित करने का निर्णय लिया है. चुनाव आयोग से 40 नेताओं को स्टार प्रचारक बनाए जाने की सहमति के बाद पार्टी ने कार्यक्रम तय करना शुरू कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की चुनावी सभा पार्टी के सभी छह सांगठनिक प्रमंडल में आयोजित होगा. संथाल और कोल्हान की सभी सीटों को साधने के लिए पार्टी ने चुनाव प्रचार की शुरुआत, पार्टी ने इसी क्षेत्र से करने का निर्णय लिया है. पीएम मोदी की सभा के अलावे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी सभा भी भव्य रूप से आयोजित की जायेगी.

जानकारी देते बीजेपी प्रवक्ता (ईटीवी भारत)
भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री करेंगे चुनावी सभा

चुनाव के दौरान भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री चुनावी दौरे पर झारखंड आने वाले हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पहले से ही पार्टी के चुनाव सह प्रभारी होने के कारण लगातार झारखंड में कैंप कर रहे हैं. वे चुनावी सभा पहले से ही कर रहे हैं. इसके अलावे उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री चुनावी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए नजर आएंगे.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे. पी. नड्डा की चुनावी सभा चार से पांच स्थानों पर आयोजित करने की तैयारी की गई है. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी जैसे बड़े नेता चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी प्रवक्ता अविनेष कुमार सिंह कहते हैं कि इन नेताओं के चुनावी सभा से झारखंड में बीजेपी को मजबूती मिलेगी और राज्य में चल रही कुशासन की सरकार को उखाड़ फेंकने में हम सफल होंगे.

ये भी पढ़ें-BJP star campaigner list: पीएम मोदी समेत 40 नेता झारखंड में एनडीए के लिए करेंगे प्रचार, बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

Jharkhand Election 2024: शिबू सोरेन होंगे JMM के मुख्य स्टार प्रचारक, चुनाव आयोग को भेजी गई 33 स्टार प्रचारकों की सूची

गिरिडीह में भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमघट, गडकरी से लेकर स्मृति ईरानी खोलेंगी हेमंत के खिलाफ मोर्चा - jharkhand assembly election

ABOUT THE AUTHOR

...view details