मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार एक्सयूवी ने दो बाइक को मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौत, एक गंभीर - Sagar Road Accident

सागर में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. सागर-खुरई मार्ग पर एक कार ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 19, 2024, 9:19 PM IST

Updated : Jun 19, 2024, 10:50 PM IST

SAGAR ROAD ACCIDENT
तेज रफ्तार एक्सयूवी ने दो बाइक को मारी टक्कर (ETV Bharat)

सागर। जरूआखेड़ा पुलिस चौकी के अंतर्गत सागर-खुरई मार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे में घायल एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि हादसा शाम के वक्त हुआ. जब सागर तरफ से बीना की ओर जा रही एक एक्सयूवी ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला, नाबालिग और दो पुरुषों की मौत हो गई है. जिसने भी हादसे के बाद घटनास्थल की तस्वीर देखी है, उसके रोंगटे खड़े हो गए.

क्या है मामला

पुलिस चौकी जरुआखेड़ा से मिली जानकारी के अनुसार सागर-बीना मार्ग पर बीस मील तिराहे के पास एक भीषण सड़क हादसा बुधवार शाम को आया सामने आया. जिससे भी घटनास्थल पर हादसा देखा, तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. मिली जानकारी के अनुसार सागर तरफ से बीना एक्सूबी गाड़ी MP-15-CC-2278 काफी तेज रप्तार में आ रही थी. जिसने बीना तरफ से आ रही दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार महिला और एक नाबालिग की मौत हो गयी. वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. टक्कर में तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो लोगों को इलाज के लिए ले जाते वक्त एक पुरुष ने रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसे में सागर के दो मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव बताए जा रहे है.

यहां पढ़ें...

पन्ना में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो मजदूरों की मौत, 6 लोग घायल

तीन ड्राइवर बदले, दो बार हादसा होते-होते बचा, तीसरी बार में ट्रक से भिड़ गई बस, 2 की मौत

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

एएसपी लोकेश सिन्हा ने बताया कि 'हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर नरयावली और जरूवाखेडा पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा. मृतकों में महिला सीता रानी (60),उनका बेटा राम नरेश ठाकुर (40) बेटे की बेटी महिमा (13) शामिल है. ये तीनों बंडा के पास गोरा गांव के रहने वाले हैं.

Last Updated : Jun 19, 2024, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details