हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में कार और बाइक में हुई टक्कर, एक युवक की हुई मौत

शिमला में सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. यह संजौली कॉलेज के पास सर्कुलर रोड पर हुआ.

शिमला में सड़क हादसा
शिमला में सड़क हादसा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

शिमला: संजौली कॉलेज के पास सर्कुलर रोड पर रविवार को एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. राजधानी शिमला में सेंटर ऑफ एक्सीलेंस कॉलेज संजौली के पास रविवार दोपहर करीब 12 बजे यह सड़क हादसा हुआ. गाड़ी व बाइक में जोरदार टक्कर होने के कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे में 28 साल के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

HP28 -3425 कार संजौली की तरफ जा रही थी व HP 03 C 2751 नंबर की बाइक संजौली से लक्कड़ बाजार की तरफ जा रही थी. दोनों संजौली कॉलेज के पास पहुंचने पर आपस में टकरा गईं. इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतक की पहचान विक्रांत उम्र 28 साल निवासी गांव गवार, डाकघर बागी, जिला मंडी के तौर पर हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए IGMC शिमला भेज दिया है.

फिलहाल सड़क हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया तेज रफ्तार हादसे का कारण बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी शिमला संजय गांधी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि दुर्घटना में युवक की मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, शादी समारोह से लौटते वक्त खाई में गिरी कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details