बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नीतीश कुमार 2025 चुनाव से पहले फिर महगठबंधन में शामिल होंगे', तेजस्वी के करीबी का बड़ा दावा

5 अक्टूबर को नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ ही रहने की बात कही थी, दो दिन बाद ही राजद ने बड़ा दावा किया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

RJD MLA Bhai Virendra
राजद विधायक भाई वीरेंद्र (ETV Bharat)

पटनाः जनता दल यूनाइटेड राज्य कार्यकारिणी की शनिवार 5 अक्टूबर को पटना में बैठक हुई थी. बैठक में जेडीयू ने 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई. यह निर्णय लिया गया नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से यह संकेत दिये कि 2025 का चुनाव एनडीए के साथ लड़ेंगे. इसके दो दिन बाद 7 अक्टूबर को राष्ट्रीय जनता दल के विधायक व वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है.

"नीतीश कुमार देशद्रोहियों के साथ नहीं रहेंगे, वह फिर से महागठबंधन में आएंगे. विधानसभा 2025 के चुनाव से पहले आएंगे. विधानसभा का चुनाव हम लोग साथ लड़ेंगे. उनको रात में नींद नहीं आती है."- भाई वीरेंद्र, राजद विधायक

भाई वीरेंद्र, राजद विधायक (ETV Bharat)

नीतीश कुमार क्यों साधे हैं चुप्पीः भाई वीरेंद्र ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को भाजपा के साथ होने के कारण नींद नहीं आती है. रात में जगते हैं और सोचते हैं कि गलती हो गयी है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार सोचते हैं कि उनसे गलती हो गयी. उन्होंने इस दौरान भाजपा और आरएसएस पर देशद्रोही होने के आरोप लगाये. कहा कि नीतीश कुमार को लगता है कि जिनलोगों ने आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों का साथ दिया था हम उनके साथ क्या कर रहे हैं.

तेजस्वी को मिलेगा नीतीश का आशीर्वाद: भाई वीरेंद्र ने दावा किया की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से भतीजे तेजस्वी यादव को आशीर्वाद देंगे. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपनी गोदी में खेलाया है. ये बात भी उन्हें याद है. राजद विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार पुराने समाजवादी रहे हैं. इस सवाल के जवाब में कि क्या वो वापस आएंगे तो उनको साथ में लेगें, भाई वीरेंद्र ने कहा कि पहले भी वो उनलोगों के साथ रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details