मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 5, 2024, 4:25 PM IST

Updated : Mar 5, 2024, 4:52 PM IST

ETV Bharat / state

ISPL क्रिकेट लीग में दिखेगा रीवा के नवनीत का जलवा, अक्षय कुमार की टीम से मचाएंगे धमाल

Rewa Cricketer Navneet Singh in ISPL: मुंबई में 6 मार्च से शुरू हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता ISPL में फिल्म स्टार अक्षय कुमार की टीम में रीवा के क्रिकेटर नवनीत सिंह ठाकुर अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेरेंगे. सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री होंगे लीग के Organizer".

Rewa Cricketer Navneet Singh in ISPL
रीवा के नवनीत सिंह पर सबकी नजरें

रीवा के क्रिकेटर नवनीत सिंह

रीवा।भारत में पहली बार होने जा रहे IPL के तर्ज पर ISPL क्रिकेट लीग में रीवा का लाल अपने जलवे बिखेरने वाला है. ISPL क्रिकेट लीग का अयोजन BCCI की देखरेख में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री द्वारा मुंबई में आयोजित कराया जा रहा है. मशहूर एक्टर सुपर स्टार अक्षय कुमार की टीम "श्रीनगर के वीर" में रीवा के क्रिकेटर नवनीत सिंह ठाकुर अपनी बेहतरीन बॉलिंग से विकेट लेते दिखाई देंगे.

मुंबई में कल से क्रिकेट प्रतियोगिता रीवा के नवनीत सिंह टीम में

6 मार्च से मुंबई में आयोजित होगी ISPL क्रिकेट लीग

ISPL क्रिकेट लीग का आयोजन मुंबई के ठाणे स्थित एक क्रिक्रेट स्टेडियम में 6 मार्च से होगा. यह लीग BCCI की देखरेख में होगी. लीग का अयोजन महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री द्वारा कराया जाएगा. ISPL क्रिकेट लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें मुंबई, हैदरबाद बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और श्रीनगर की टीमें शामिल हैं.

अक्षय कुमार की टीम "श्रीनगर के वीर" से खेलेंगे रीवा के नवनीत

"श्रीनगर के वीर" टीम फिल्मी जगत के सुपर स्टार अक्षय कुमार की है. अक्षय कुमार की इस टीम से रीवा के रहने वाले नवनीत सिंह ठाकुर ISPL क्रिकेट लीग के मैदान पर उतरकर अपना जलवा बिखेरेंगे. टीम के मालिक अभिनेता अक्षय कुमार ने 5 लाख की राशि से नवनीत को अपने टीम शमिल किया है. 6 मार्च को शाम 7 बजे मुंबई के ठाणे स्थित दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में यह मैच "श्रीनगर के वीर" और माझी मुंबई के बीच खेला जाएगा. मैच में अक्षय कुमार की टीम "श्रीनगर के वीर" की और से रीवा के नवनीत सिंह ठाकुर मैदान पर होंगे. इसका सीधा प्रसारण सोनी लिव टीवी चैनल पर होगा.

रीवा के चमकते क्रिकेटर नवनीत सिंह

नवनीत ने 15 साल पूर्व रखा था क्रिकेट की दुनिया में कदम

बता दें कि क्रिकेटर नवनीत सिंह ठाकुर रीवा के दीनदयाल कॉलोनी के निवासी हैं. उनके पिता आर्मी से रिटायर्ड हैं. नवनीत ने अपनी पढ़ाई रीवा के TRS कॉलेज से पूर्ण की थी. वर्ष 2009 में उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा. रीवा के रहने वाले दिनेश कुशवाहा को वह अपना गुरु मानते हैं. तकरीबन 15 वर्ष पूर्व दिनेश कुशवाहा के साथ रीवा के स्टेडियम में ही प्रैक्टिस करनी शुरू की और आज एक नया मुकाम हासिल कर लिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

रणजी का 'रण'! एमपी की टीम से चमक रहे ये दो युवा सितारे, अब सेमीफाइनल की बारी

ईरानी कप में शहडोल के हिमांशु करेंगे कप्तानी, MP और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच होगा मुकाबला

बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं नवनीत सिंह ठाकुर

रीवा के रहने वाले क्रिकेटर नवनीत सिंह ठाकुर क्रिकेट की दुनिया में ऑलराउंडर हैं. वह बल्लेबाजी भी अच्छी करते हैं. वह अच्छे फील्डर भी हैं. बॉलिंग में उन्हें महारत हासिल है. नवनीत लेफ्ट आर्म बॉलर हैं. अब कल मुंबई में होने जा रहे मैच के दौरान देखना होगा कि नवनीत सिंह ठाकुर क्रिकेट के मैदान में अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों के किस तरह से छक्के छुड़ाते हैं.

Last Updated : Mar 5, 2024, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details