दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस - Retired inspector suicide Ghaziabad

गाजियाबाद में एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 8, 2024, 5:13 PM IST

रिटायर्ड इंस्पेक्टर रामेश्वर दयाल(फाइल फोटो)
रिटायर्ड इंस्पेक्टर रामेश्वर दयाल(फाइल फोटो) (Etv Bharat)

एसीपी रवि कुमार सिंह (Etv Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:एकरिटायर्ड इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला आत्महत्या का बताया है. हालांकि आशंका यह भी जताई जा रही थी कि बंदूक साफ करते समय हादसा हुआ. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी पहलुओं की जांच कर रही है. रिटायर्ड इंस्पेक्टर की उम्र करीब 78 वर्ष थी.

मामला गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके का है. यहां रहने वाले रिटायर्ड इंस्पेक्टर 78 वर्षीय रामेश्वर दयाल बंदूक की गोली से मृत पाए गए. इस मामले को आत्महत्या बताया कहा रहा है. हालांकि आशंका यह भी थी कि जिस समय गोली चली वह अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. वहीं पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है. आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में 20 साल की सजा काटकर आए व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

अगर नेहरू नगर इलाके की बात करें तो यह एक पॉश इलाका है. यहां लोगों ने अचानक गोली चलने की आवाज सुनी. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग रामेश्वर दयाल के घर में पहुंचे तो उन्होंने कमरे में उन्हें मृत अवस्था में पाया. पुलिस की तरफ कहा गया है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

एसीपी रवि कुमार सिंह के मुताबिक मामला आत्महत्या का है. 8 जुलाई की सुबह से सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले वर्षीय रामेश्वर दयाल ने अपनी बंदूक से आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कारण साफ नहीं हो पाया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में पत्नी के अफेयर से परेशान पति ने की आत्महत्या, सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details