उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर पुलिस के हाथ लगे 8 जुआरी, जंगल के अंदर चल रहा था खेल - Gambler arrested in Nainital

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 18, 2024, 3:57 PM IST

Gambler arrested in Nainital जंगल में जुआ खेल रहे 8 जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़ें हैं, जबकि मौके से फरार जुआरियों की तलाश की जा रही है. बहरहाल गिरफ्तार जुआरियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Gambler arrested in Nainital
रामनगर पुलिस के हाथ लगे 8 जुआरी (photo- ETV Bharat)

रामनगर: कोतवाली पुलिस ने जंगल में जुआ खेल रहे लगभग 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जबकि कुछ जुआरी मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं. जुआरियों के कब्जे से ताश की गड्डी, 2,48200 रुपए और पांच दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं. बहरहाल गिरफ्तार सभी जुआरियों को कोर्ट में पेश किया गया और फरार जुआरियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

रामनगर में 8 जुआरी गिरफ्तार:रामनगर कोतवाली के कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के आम डंडा खत्ता जंगल क्षेत्र में जुआ खेलने की लगातार शिकायत मिल रही थी. इसी बीच शनिवार की रात मुखबिर ने सूचना दी कि आम डंडा खत्ता क्षेत्र स्थित जंगल के अंदर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और आठ जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि मौके से ताश की गड्डी, 2,48 हजार 200 रुपए और पांच दो पहिया वाहन मौके से बरामद हुए.

जुआरियों को कोर्ट में किया गया पेश:अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पकड़े गए जुआरियों ने अपना नाम नितिन, ललित डोगरा निवासी रामनगर, प्रेमचंद निवासी कालाढूंगी, सुजल कुमार निवासी आम डंडा, राजेश जोशी निवासी पंपापुरी, राजकुमार निवासी उधम सिंह नगर, अमीर अहमद निवासी ब्लॉक रोड खताड़ी, कैलाश नेगी निवासी दुर्गापुरी बताया है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details