हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

यमुनानगर के साढ़ौरा में गरजे राजनाथ, बोले- अग्निवीर के नाम पर लोगों को बरगला रही कांग्रेस - Rajnath Singh Rally in Yamunanagar

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने यमुनानगर के साढ़ौरा में पहुंचे, जहां उन्होंने अग्निवीर स्कीम पर राजनीति करने और धारा 370 की बहाली की बात कहने पर कांग्रेस को जमकर घेरा.

RAJNATH SINGH RALLY IN YAMUNANAGAR
यमुनानगर के साढ़ौरा में राजनाथ सिंह (ETV Bharat)

यमुनानगर: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमुनानगर की साढ़ौरा विधानसभा के बिलासपुर में चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान मंच से राजनाथ कांग्रेस पर जमकर बरसे. अग्निवीर योजना पर राजनीति करने को लेकर उन्होंने विपक्षी पार्टियों को जमकर घेरा.

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की बात कह कर कांग्रेस ने सरकार बनाई थी, लेकिन पूरे प्रदेश के हालात खराब कर दिए. हरियाणा में बिना पर्ची-खर्ची के नौकरियां दी गई और बीजेपी ने घोषणा पत्र के सभी काम पूरे करके दिखाए हैं. उन्होने कहा कि कांग्रेस के पांव जहां-जहां पड़े, वहां बंटाधार हो रहा है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि हरियाणा को आगे बढ़ाने और तरक्की के लिए बीजेपी सरकार लाना जरुरी है.

कांग्रेसी धारा 370 को फिर से बहाल करने का कह रहे : राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेसी इतना झूठ बोलते हैं कि जम्मू-कश्मीर के चुनाव में शिगूफा छोड़ रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनाने पर धारा-370 को फिर से लागू किया जाएगा. उन्होंने सवाल किया कि केंद्र की ओर से हटाई गई धारा-370 को राज्य सरकार आखिर कैसे बहाल करने का दावा कर रही है.

यमुनानगर के साढ़ौरा में राजनाथ सिंह (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ें :"3 महीने के अंदर वन नेशन-वन इलेक्शन बिल आ रहा है", हरियाणा में राजनाथ सिंह का बड़ा बयान - Rajnath Singh in Charkhi Dadri

अग्निवीर के नाम पर लोगों को बरगला रहे कांग्रेसी : उन्होंने कहा कि अग्निवीर जवानों के नाम पर कांग्रेस की ओर से जनता को बरगलाया जा रहा है, जबकि 25 फीसदी जवान सेना में और बाकी को नौकरी की गारंटी भी दी जा रही है और हरियाणा में भी 100 फीसदी नौकरी देने का काम किया जाएगा. जबकि बाहरी देशों में 3-4 साल की ही सेना में सेवाएं दी जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details