राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: स्वर्णनगरी में राजा भैया ने की ऑटो की सवारी, रविंद्र भाटी के साथ तेजी से वायरल हो रही तस्वीर, समझें क्या हैं इसके मायने?

परिवार संग जैसलमेर पहुंचे राजा भैया. रविंद्र भाटी के साथ वायरल हो रही तस्वीर. क्या हैं इसके मायने...

Raja Bhaiya Jaisalmer Visit
रविंद्र भाटी के साथ वायरल हो रही तस्वीर का सच (ETV BHARAT Jaisalmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

जैसलमेर : जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कुंडा के विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया स्वर्णनगरी जैसलमेर के दौरे पर हैं. राजा भैया यहां अपने परिवार के साथ निजी यात्रा में पर हैं. वहीं, रविवार को विश्व विख्यात सोनार दुर्ग का दीदार किए. साथ ही सोनार किले पर राजा के महल सहित दुर्ग के विभिन्न स्थलों को देखा. उसके बाद वो पटवा हवेली गए, जहां वो जैसलमेर की कला, संस्कृति व ऐतिहासिकता से रूबरू हुए.

इस बीच सबसे खास बात यह रही कि राजा भैया पूरा शहर ऑटो में बैठकर घूमे. जगह-जगह उनके प्रशंसकों भी नजर आए, जिन्होंने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. वहीं, इस दौरान मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए राजा भैया ने कहा कि जैसलमेर बहुत खूबसूरत शहर है. इस शहर के बारे में उन्होंने जितना सोचा था, ये उससे कहीं ज्यादा उम्दा है. उन्होंने कहा कि पूरे भारत में बहुत कम जगह है, जो भारत की कला, संस्कति और विरासत को अपने अंदर सजोए हुए हैं.

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह (ETV BHARAT Jaisalmer)

इसे भी पढ़ें -विधायक रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ उदयपुर कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिये कारण

आगे कनेक्टिविटी पर उन्होंने कहा कि जैसलमेर और उत्तर प्रद्रेश के बीच हवाई सेवा शुरू हो जाए तो ज्यादा बेहतर होगा. खुद उन्हें भी यहां दो दिन का सफर करके आना पड़ा है, लेकिन अब हम आ गए हैं तो जैसलमेर में यूपी से खूब सैलानी पहुंचेंगे.

वायरल हो रही राजा भैया और रविंद्र भाटी की तस्वीर :जैसलमेर के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में कुंडा के विधायक राजा भैया और निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी की मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है. वहीं, रविंद्र के करीबी प्रभु सिंह इंदा के वॉल पर दोनों की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- पूरब का 'राजा'-पश्चिम का 'भैया', जो काफी वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details