बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 8, 2024, 7:26 PM IST

ETV Bharat / state

'निश्चित रुप से खेला होगा, इससे इंकार नहीं किया जा सकता है'- मोतिहारी में बोले, राजद के पूर्व विधायक

Nitish Kumar floor testअनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रहे राजद के पूर्व विधायक राजेंद्र राम ने 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट में बड़ा खेला होने का दावा किया.राजेंद्र राम ने अपने आवास पर हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई. पढ़ें, विस्तार से.

राजेंद्र राम, पूर्व अध्यक्ष, अनुसूचित जाति
राजेंद्र राम, पूर्व अध्यक्ष, अनुसूचित जाति

राजेंद्र राम, पूर्व अध्यक्ष, अनुसूचित जाति

मोतिहारीः बिहार में 28 जनवरी को एनडीए की सरकार का गठन हुआ. महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ बनी नीतीश कुमार की सरकार को 12 फरवरी को विश्वास मत प्राप्त करना है. इस दौरान 'खेला' यानी की पार्टियों में टूट होने की आशंका जतायी जा रही है. तेजस्वी यादव ने सबसे पहले खेला होने की बात कही थी. उसके बाद उनकी पत्नी राजश्री यादव ने भी ट्वीट कर जदयू में टूट होने की आशंका जतायी. राजद नेताओं में उत्साह है.

बैठक में मौजूद राजद कार्यकर्ता.

"नई सरकार के कार्यकलाप को लेकर सत्ता पक्ष के विधायकों में भी आक्रोश है, जो आपको फ्लोर टेस्ट के दौरान दिख जाएगा. एनडीए के साथियों में भी असंतोष है. एनडीए के कई नेता गायब हैं. निश्चित रुप से खेला होगा, इससे इंकार नहीं किया जा सकता है."- राजेंद्र राम, पूर्व अध्यक्ष, अनुसूचित जाति आयोग बिहार

पूर्व विधायक का दावाः महागठबंधन सरकार में अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रहे पूर्व राजद विधायक राजेंद्र राम 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट में बड़ा खेला होने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी होगा, राज्य की जनता के हित में बेहतर होगा. पूर्व विधायक राजेंद्र राम ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए अपने आवासीय परिसर में आयोजित एक बैठक में ये बातें कहीं.

लोगों में है आक्रोश: अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र राम ने कहा कि नियमों के खिलाफ जाकर सरकार अनुसूचित जाति, अतिपिछड़ा, जनजाति और महादलित आयोग को टारगेट करके भंग कर दिया. मुझे अनुसूचित जाति आयोग से हटा दिया गया, जिसे लेकर सरकार के खिलाफ आम लोगों में आक्रोश है. राजेंद्र राम ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव और नेत्री राजश्री यादव बोल रही हैं. साथ हीं जो सूचनाएं आई हैं, उसमें कुछ सच्चाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details